Vrindavan  

(Search results - 4)
  • prem mandir vrindawan

    NationAug 9, 2019, 2:19 PM IST

    मथुरा-वृंदावन में श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट पर प्रशासन

    मथुरा और वृंदावन में भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी मंदिर के एक कर्मचारी के फोन पर आई। जांच में पता चला कि जिस फोन से धमकी दी गई, वह एक ऑटो वाले से चुराया गया था। पुलिस धमकी देने वाले की तेजी से तलाश कर रही है। 
     

  • accidental death by train of mother daughter duo because of snatchers in vrindavan uttar pradesh

    NewsAug 3, 2019, 9:26 PM IST

    स्नैचरों के पीछे दौड़ती मां-बेटी हुई चलती ट्रेन का शिकार

    वृंदावन में सामान छीनकर भागने वालों का पीछा करना माँ बेटी को महंगा पड़ गया। उन्हें ट्रेन की चपेट में आकर हाथ से जान  धोनी पड़ी। 
     

  • undefined

    NewsFeb 11, 2019, 3:38 PM IST

    पीएम मोदी ने वृंदावन में गरीब स्कूली बच्चों को परोसा खाना

    पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है, जिसमें वह बच्चों को खाना परोस रहे हैं। इस दौरान यूपी के राज्यपाल राम नाइक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

  • undefined

    NewsFeb 11, 2019, 2:58 PM IST

    वृंदावन में पीएम मोदी ने गरीब बच्‍चों को परोसा खाना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वृंदावन चक्रोदय मंदिर में आयोजित अक्षयपात्र फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में गरीब स्‍कूली बच्‍चों को 300 करोड़वीं थाली परोसी। प्रधानमंत्री ने यहां पर इस्‍कॉन के आचार्य स्‍वामी प्रभुपाद को पुष्‍पांजलि भी अर्पित की। अक्षयपात्र फाउंडेशन एक एनजीओ है जो सरकारी स्‍कूलों में चलने वाली मिड-डे मील योजना में सरकार के साथ काम करता है। इसकी स्‍थापना वर्ष 2000 में हुई थी। यह फाउंडेशन 12 राज्‍यों के 14702 स्‍कूलों में 10 लाख 60 हजार बच्‍चों को खाना उपलब्‍ध कराता है।  2016 में अक्षयपात्र फाउंडेशन ने तत्‍कालीन राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की उपस्थिति में 200 करोड़वीं थाली खिलाई थी। 24 अक्‍टूबर, 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्‍ली में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षयपात्र फाउंडेशन का जिक्र किया था।