West Bangal  

(Search results - 44)
  • undefined

    NewsAug 31, 2020, 11:02 AM IST

    ममता दीदी के राज में मछली पकड़ने के लिए मिली 'तालिबानी' सजा, दो युवाओं का सिर काटा

    जानकारी के मुताबिक दोनों लड़के मछली  पड़ने के दिन के बाद से ही गायब थे और अब इनके दो दिन बाद मृत पाए गए हैं। ये घटना मुर्शिदाबाद में बरहमपुर के कांथली इलाके की है जहां दो युवकों के सिर धड़ से अलग कर दिए गए हैं।

  • undefined

    NewsJun 7, 2020, 8:46 AM IST

    'दामाद' पर गर्मायी पश्चिम बंगाल की सियासत, कौन हैं ये दामाद

    एक दिन पहले ही राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन और पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रवासियों के प्रति संवेदनशील होने के लिए कहा है और उन्होंने कहा था कि कहा कि एक भी प्रवासी भूखा नहीं रहना चाहिए। लेकिन टीएमसी सांसद ने गैरजिम्मेदाराना बयान देकर पार्टी को मुसीबत में ला दिया है।

  • রাজ্য়ে করোনা হট স্পট কোনগুলো, সন্ধান দেবে 'সন্ধানে অ্যাপ'

    NewsMay 12, 2020, 3:26 PM IST

    ममता ने अपनी विफलताओं का ठीकरा स्वास्थ्य सचिव पर फोड़ा, हटाया

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य के स्वास्थ्य सचिव को हटा दिया है।  राज्य सरकार ने उन्हें राज्य का नया पर्यावरण सचिव नियुक्त किया है। राज्य सरकार ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच स्वास्थ्य विभाग के सचिव विवेक कुमार को पर्यावरण विभाग में स्थानांतरित कर दिया है और नारायण स्वरूप निगम को नया  स्वास्थ्य सचिव नियुक्त किया है। 

  • পুলওয়ামার শহিদের পরিবারকে আর্থিক সাহায্য রাজ্যপালের, সস্ত্রীক গেলেন বাড়িতে

    NewsMay 10, 2020, 1:16 PM IST

    पश्चिम बंगाल में ममता और राज्यपाल के बीच राशन को लेकर फिर छिडा़ विवाद

    राज्यपाल ने कहा कि केन्द्र सरकार ने राज्य को अब तक लगभग 4,78,000 मीट्रिक टन मुफ्त चावल और 10,800 मीट्रिक टन मुफ्त दालें भेजी हैं और केन्द्र सरकार ने ये राशन प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत भेजा है। लेकिन राज्य सरकार ने इस राशन  को गरीबों के बीच में वितरित नहीं किया है। राज्यपाल ने कहा कि राज्य में पीडीएस में घोटाले हुए हैं। लिहाजा राज्यपाल ने इसलिए राज्य  की टीएमसी सरकार पर निशाना साधा है।

  • <p><br />
Mamta Banerjee,Modi government, lockdown, Corona, corona infection in India, list of hotspot or red zone districts, list of non hotspot or orange zone districts&nbsp;</p>

    NewsMay 10, 2020, 1:11 PM IST

    बंगाल में बढ़ रहे हैं कोरोना मामले और दीदी लगा रही हैं केन्द्र पर आरोप

    पिछले एक सप्ताह से राज्य में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में फैल रहे कोरोना को लेकर केन्द्र सरकार पर आरोप लगा रही हैं। जबकि राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 1,195 से बढ़कर 1,243 हो गई है और एक ही दिन में कोरोना के 108  नए मामले दर्ज किए गए हैं। जबकि एक ही दिन में ग्यारह लोगों की मौत कोरोना से हुई है।

  • undefined

    NewsApr 17, 2020, 12:14 PM IST

    ममता सरकार ने भाजपा सांसद को किया हाउस अरेस्ट!

    भाजपा ने बंगाल सरकार पर राहत वितरण रोकने का आरोप लगाया है। राज्य भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राहत बांटने के लिए पुलिस की मदद ले रहे हैं और पुलिस भाजपा को राहत वितरण से रोक रही है और उनकी पार्टी के सांसदों को घरों में नजरबंद कर रही है।

  • undefined

    NewsApr 7, 2020, 12:36 PM IST

    वेतन कटौती को लेकर बढ़ा धनखड़ और ममता में विवाद

    धनखड़ ने लिखा है कि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, राज्यपाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मंत्रिपरिषद ने पहले ही वेतन में कटौती की है। पीएम, सांसद, केंद्रीय मंत्रियों ने एक साल के लिए 30% वेतन में कटौती की है। वहीं राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और गवर्नर भी एक साल के लिए 30% वेतन में कटौती करने का फैसला किया है।

  • PM Modi and Mamta will meet today kps

    NewsMar 28, 2020, 1:31 PM IST

    जानें क्यों पीएम मोदी ने की ममता बनर्जी की तारीफ

    केन्द्र सरकार ने कोरोना वायरस के टेस्ट के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को 10000 टेस्टिंग किट भेजी हैं। क्योंकि वहां पर टेस्टिंग किट की कमी हो गई थी और इसका मामला पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के समक्ष उठाया था। वहीं पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से कोरोना के हालात की जानकारी लेने के लिए बात की थी। 

  • undefined

    NewsMar 27, 2020, 1:59 PM IST

    ममता, हेमंत ने केजरीवाल को लिखा पत्र, कहा वो हमारे लोग है

    ममता बनर्जी ने केजरीवाल सहित 18 मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखा कर प्रवाली बंगालियों को सरकार मदद देने की मांग की है। ममता बनर्जी ने विभिन्न राज्यों में रह रहे प्रवासी श्रमिकों को बुनियादी आश्रय, भोजन और चिकित्सा प्रदान करने का मांग राज्य सरकार से की है। दिल्ली में अभी तक कोरोना के 39 मामले आ चुके हैं। वहीं दिल्ली पूरी तरह से बंद है और राज्य सरकार लोगों को बुनियादी वस्तुएं मुहैया करा रही है।

  • undefined

    NewsMar 3, 2020, 6:40 AM IST

    भाजपा की मोबाइल नंबर की काट 'बैंगल गोरबो' से करेगी टीएमसी

    पिछले  साल ही ममता बनर्जी ने प्रशांत किशोर को चुनाव रणनीति को नियुक्त किया है। ताकि राज्य में भाजपा के बढ़ते जनाधार को कम किया जा सके। दो दिन पहले ही भाजपा ने राज्य में मोबाइल नंबर जारी किया है।  जिसके जरिए राज्य की जनता भाजपा से जुड़ सकती है। अमित शाह की रैली  में एक लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था।

  • pmo

    NewsFeb 22, 2020, 1:00 PM IST

    भास्कर खुल्बे फिर पहुंचे पीएमओ, पीएम की टीम में मिली अहम जगह

    भास्कर खुल्बे पश्चिम बंगाल कैडर के रिटायर अफसर हैं और करीबी चार  साल तक प्रधानमंत्री कार्यालय में वह सचिव और एडिशनल सचिव के पद पर काम कर चुके हैं। पिछले साल इस बात की चर्चा थी कि रिटायरमेंट के बाद खुल्बे की नियुक्ति प्रधानमंत्री कार्यालय में हो सकती है। वह प्रधानमंत्री के अवर प्रधान सचिव के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे।

  • রাজ্যপালের জন্য মঞ্জুর হল হেলিকপ্টার

    NewsFeb 7, 2020, 8:10 PM IST

    विरोध के बावजूद राज्यपाल ने पढ़े ममता सरकार के लिखे भाषण

    आज राज्यपाल ने विधानसभा में कहा कि देश में असहिष्णुता, घृणा और कट्टरता फैली हुई है। इस तरह का भाषण राज्य सरकार की तरफ से तैयार किया गया था। इसके साथ ही राज्यपाल सदन में अपने भाषण के खत्म होने के बाद  राज्य की सीएम ममता बनर्जी और विधानसभा अध्यक्ष से मिले थे। 

  • undefined

    NewsFeb 4, 2020, 12:01 PM IST

    सामूहिक विवाह में तोड़फोड़ ने पकड़ा तूल, वीएचपी का आरोप टीएमसी राज में मूकदर्शक बनी रही पुलिस

     विहिप ने रविवार को एक मालदा गांव में गरीब जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया था।  विहिप नेआरोप लगाया है कि झारखंड देशम पार्टी के उपद्रवियों ने पुलिस की उपस्थिति में इस कार्यक्रम को बाधित किया था। विहिप ने पुलिस पर मालदा जिले में सामूहिक विवाह आयोजन पर एक कथित हमले के दौरान निष्क्रियता का आरोप लगाया और उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

  • shahrukh khan

    NewsFeb 3, 2020, 3:45 PM IST

    शाहरुख खान की कंपनी थी घोटाले में शामिल, ईडी ने जब्त की 70 करोड़ रुपये की संपत्ति

    प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज गुलाब घाटी घोटाले के सिलसिले में विभिन्न संस्थाओं और व्यक्तियों से अस्थायी रूप से चल और अचल संपत्तियों को कुर्क किया। इन संपत्तियों को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के नियमों के तहत जब्त किया गया था। ईडी के अफसरों ने बताया कि इन संपत्तियों का मूल्य 70.11 करोड़ रुपये है और इसमें अभिनेता शाहरुख खान द्वारा प्रचारित आईपीएल क्रिकेट टीम से जुड़ी कंपनी भी शामिल है।

  • ইনফ্লুয়েঞ্জা

    NewsFeb 3, 2020, 9:42 AM IST

    कोरोना का खौफ: व्यापारियों ने रद्द किए चीनी सामान का ऑर्डर

    जानकारी के मुताबिक पूर्वोत्तर के कई हिस्सों से कारोबारियों ने कोरोनावायरस के डर से चीनी सामान के ऑर्डर को रद्द करना शुरू कर दिया है और वहां के दौरे भी रद्द कर दिए हैं। सिलीगुड़ी के व्यापारी चीन और थाईलैंड से उपभोक्ता वस्तुओं का आयात करते हैं। लेकिन अब वायरस के डर से व्यापारियों ने आर्डर को रद्द करना शुरू कर दिया है।