West Bangal  

(Search results - 19)
  • ফের জয় শ্রীরাম বলায়  বেধড়ক মার বিজেপি কর্মীকে

    News21, Oct 2019, 10:32 AM IST

    टीएमसी कार्यकर्ता ने कहा जय श्रीराम तो साथी ने कर दी पिटाई

    टीएमसी कार्यकर्ता रंजीत मंडल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पिटाई उसके सहयोगी ने कर दी। क्योंकि उसने जयश्री राम का उद्घोष किया था। मंडल का कहना है कि उस पर जानलेवा हमला किया गया। मंडल का कहना है कि जब उसने जयश्री राम कहा तो आरोपी तारक ने गाली देते हुए पिटाई कर दी। इसके बाद वह घायल हो गया और स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

  • News4, Oct 2019, 9:18 AM IST

    बिहार में महानंदा नदी में पलटी नाव, 7 लोगों की मौत 50 लापता

    जानकारी के मुताबिक नाव में सवार लोग पश्चिम बंगाल से एक नौका प्रतियोगिता को देखकर लौट रहे थे और इन लोगों को कटिहार जाना था। हालांकि अभी तक सात लोगों के मारे जाने की खबर है। वहीं राहत कार्य के जरिए 28 लोगों को बचाया गया है। वहीं अभी तक 50 लोग लापता बताए जा रहे हैं। नाव में उसकी क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे। जिसके कारण नाव नदी में पटल गई। वहीं नदी में तेज बहाव के कारण लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और वह पानी में बह गए।

  • Rajeev Kumar

    News3, Oct 2019, 6:07 PM IST

    शारदा घोटाला में राजीव कुमार ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, जेल जाने से बचे

    शारदा घोटाल में गवाहों और सबूतों से छेड़छाड़ करने के आरोप कोलकाता के पूर्व पुलिस कमीशनर और वर्तमाम में अपराध अन्वेषण विभाग में अतिरिक्त महानिदेशक पद पर तैनात राजीव कुमार को बड़ी राहत मिली है। राजीव कुमार तीन सप्ताह से सीबीआई के सामने पेश नहीं हो रहे थे और सीबीआई उन्हें खोज रही थी। लेकिन वह सीबीआई की गिरफ्त में नहीं आए। आज राजीव कुमार ने अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुब्रत मुखर्जी के समक्ष आत्मसमर्पण किया और उच्च न्यायालय के आदेश के मुताबिक उन्हें जमानत दे दी गई।

  • News29, Sep 2019, 10:53 AM IST

    दीदी की दुर्गा पूजा पंडाल राजनीति को ध्वस्त करेंगे शाह

    पश्चिम बंगाल में इस बार पूजा पंडालों में काफी सक्रिय है। पार्टी इसमें टीएमसी का एकाधिकार खत्म करना चाहती है। लोकसभा चुनाव के बाद जहां भाजपा आत्मविश्वास से लबरेज हैं तो वहीं टीएमसी राज्य में भाजपा को सबसे बड़ा खतरा मान रही है। टीएमसी को लग रहा है कि अगर भाजपा इसी तरह से आक्रामक रही तो विधानसभा चुनावों में उसे नुकसान होगा। लिहाजा वह पूजा पांडलों में और ज्यादा सक्रिय हो रही है। वहीं प्रदेश में भाजपा के बढ़ते जनाधार के बाद पार्टी ने पूजा पांडलों में खुद को और ज्यादा सक्रिय कर दिया है।

  • rajiv kumar

    News24, Sep 2019, 7:51 AM IST

    पति राजीव कुमार हैं फरार, बचाने को हाईकोर्ट पहुंची पत्नी

    असल में अब राजीव कुमार को गिरफ्तारी से बचाने के लिए उनकी पत्नी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जबकि राजीव कुमार को अभी तक किसी भी कोर्ट से जमानत नहीं मिली है और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहे हैं। हालांकि कोर्ट ने इस पर कोई फैसला नहीं किया है। राजीव कुमार की आईआरएस पत्नी ने कलकत्ता हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत  के लिए याचिका दायर की है। कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने राजीव कुमार की पत्नी से भी पूछताछ की थी और राजीव कुमार के संभावित ठिकानों के बारे में पूछा था। 

  • সিবিআই দফতরে রাজীব কুমার।

    News21, Sep 2019, 8:23 AM IST

    नहीं मिले राजीव कुमार तो सीबीआई ने की पत्नी से पूछताछ

    शारदा घोटाले मामले में राजीव कुमार पिछले एक हफ्ते से फरार चल रहे हैं। अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिली है और सीबीआई उन्हें तलाश रही है। इसके लिए सीबीआई ने एक विशेष टीम बनाई है जो राजीव कुमार को खोज रही है। पिछले हफ्ते ही सीबीआई ने राजीव कुमार को तलब किया था। लेकिन वह सीबीआई के सामने पेश नहीं हुए। इसके बाद सीबीआई ने उनके घर और दफ्तर पहुंची थी और नोटिस  चस्पा की थी। 

  • Mamta want to establish her as leader opposition in central

    News19, Sep 2019, 8:39 AM IST

    कभी अपने राज्य में नहीं उतरने दिया था शाह का हेलीकॉप्टर, अब ममता मांग रही हैं मिलने का समय

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ममता बनर्जी ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है। हालांकि अभी तक मुलाकात का समय तय नहीं हुआ है। लेकिन कल ही ममता बनर्जी ने करीब 15 महीनों के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। ममता ने पीएम मोदी से राज्य का नाम बदलने की मांग और राज्य के विकास में केन्द्र सरकार की हिस्सेदारी बढ़ाने का आग्राह किया।

  • mamta banerjee met pm modi's wife wife Jashodaben before meeting PM Modi

    News18, Sep 2019, 9:27 AM IST

    पीएम मोदी से मिलने से पहले उनकी पत्नी जशोदाबेन से मिली 'दीदी'

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कल रात को ममता बनर्जी जब दिल्ली के लिए एयरपोर्ट पर पहुंची तो वहां पर पीएम मोदी की पत्नी जशोदबेन भी मौजूद थी। जो मंदिरों के दर्शन कर लौट रही थी। दिल्ली के लिए विमान में सवार होने से पहले जब उन्होंने पीएम मोदी की पत्नी को देखा तो वह उनसे मिलने दौड़ पड़ी। इस दौरान दोनों ने कुछ देर बातचीत की। 

  • News17, Sep 2019, 1:29 PM IST

    मिट्टी कंकड़ के लड्डू भेजने वाली दीदी की आखिर क्यों पीएम मोदी के प्रति उमड़ रही है ‘ममता’

    पिछले हफ्ते ही ममता बनर्जी ने पीएम नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा है। हालांकि जब नरेन्द्र मोदी का दूसरी बार पीएम बनने का शपथ ग्रहण समारोह था तब ममता ने खुलेतौर पर उनके कार्यक्रम में जाने से मना किया था। सरकार बनने के बाद ममता बनर्जी की पीएम मोदी के साथ कोई बैठक भी नहीं हुई। 

  • BJP will put a dent in Durga Puja pandals in Mamta Raj, Amit Shah will inaugurate

    News14, Sep 2019, 8:34 AM IST

    ममता राज में भाजपा लगाएगी दुर्गा पूजा पंडालों में सेंध, अमित शाह करेंगे उद्घाटन

    राज्य में होने वाली दुर्गा पूजा में एक महीने से भी कम समय बचा है। लिहाजा इसके जरिए राजनैतिक दल राजनीति साधने जुट गए हैं। पूजा पंडालों में टीएमसी की खासी पकड़ मानी जाती है। लेकिन अब इसमें भाजपा ने सेंध लगा दी है। क्योंकि दक्षिण कोलकाता में ट्राइऐंगुलर पार्क स्थित फ्रैंड्स क्लब पूजा समिति ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पूजा के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया है।

  • sonia gandhi is the president of congress

    News25, Aug 2019, 11:34 AM IST

    ममता को झटका, बातचीत हो रही थी टीएमसी से और सोनिया ने वामदलों से कर लिया गठबंधन

    अब पश्चिम बंगाल में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और वाम मोर्चा मिलकर चुनाव लड़ेंगे। इस गठबंधन को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंजूरी दे दी है। हालांकि अभी राज्य में तीन सीटों पर उपचुनाव होने हैं। जिसके लिए राज्य में कांग्रेस-वाम मोर्चा का गठबंधन बना है। इसके बाद विधानसभा चुनाव में ये गठबंधन जारी रहेगा। तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव में एक सीट पर वामदल और दो सीटों पर कांग्रेस लड़ेगी।

  • Eyes taken out of dead body kept in morgue, stir up

    News21, Aug 2019, 11:24 AM IST

    मुर्दाघर में रखे शव से निकाल ली आंखे, मचा हड़कंप

    जानकारी के मुताबिक कोलकाता के रहने वाले संभुनाथ नाम के एक व्यक्ति सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। इस दुर्घटना में उनको काफी चोट आई थी और उन्हें घायल अवस्था में ही अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती किया गया था और जहां उन्हें बाद में मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद उनका शव मुर्दाघर में रखा गया था। 

  • Nusrat Jahan celebrated the first Rakhi in his in-laws, celebrating Independence Day like this

    News16, Aug 2019, 9:44 AM IST

    नुसरत जहां ने ससुराल में मनाई पहली राखी, स्वतंत्रता दिवस को किया यूं सेलिब्रेट

    पश्चिम बंगाल से टीएमसी की सांसद और बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां ने ससुराल में शादी के बाद रक्षाबंधन का पहला त्योहार मनाया। यही नहीं नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ स्वतंत्रता दिवस को भी सेलिब्रेट किया। नुसरत ने इसकी फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की है। इन फोटोज में नुसरत अपने परिवार के साथ राखी का त्योहार मना रही हैं। गौरतलब है कि नुसरत जहां की 19 जून को टर्की के बोडरम सिटी में कारोबारी निखिल जैन संग शादी हुई थी।

  • Why mamta Banerjee give offer to left party and congress, is she accepting defeat before election

    News26, Jul 2019, 8:04 AM IST

    पश्चिम बंगाल में टीएमसी ने दिया नया नारा, ‘जय ममता’ न बोलने पर शिक्षक और छात्राओं को पीटा

    पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जय ममता र तृणमूल जिंदाबाद का नारा न लगाने पर एक शिक्षक की पिटाई कर दी। इस नारे को लेकर वहां पर  छात्रों के दो गुट आपस भिड़ गए और इस विवाद को सुलझाने  के लिए बीच में आए शिक्षक की टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। छात्रों ने शिक्षक के साथ धक्का-मुक्की की गई तथा मुंह पर मुक्के मारे गए। 

  • Goons attack on BJP MP Arjun singh in west bengal

    News25, Jul 2019, 10:52 AM IST

    पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हुआ बमों से जानलेवा हमला, बाल बाल बचे

    जानकारी के मुताबिक बैरकपुर से भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह पर हमला हुआ है। बदमाशों ने भाजपा सांसद के घर के बाहर बम फेंके। जिसमें कोई घायल नहीं हुआ है। लेकिन ये भी जानकारी आयी है कि बदमाशों ने बम फेंकने के साथ ही वहां पर कई राउंड गोलियां भी चलाई हैं। जिसके बाद लोग दहशत में आ गए। उधर अर्जुन सिंह के भतीजे और भाटपाड़ा नगर निगम के अध्यक्ष सौरव सिंह ने कुछ लोगों पर आरोप लगाया है।