Will Up  

(Search results - 6)
  • <p>jitan ram manjhi</p>

    NewsSep 26, 2020, 11:58 AM IST

    क्या उपेंद्र कुशवाहा एनडीए में होंगे शामिल ? मांझी के बाद रालोसपा नेता हैं राजद और कांग्रेस से नाराज

    राज्य  में टिकट चाहने वाले नेता अपनी-अपनी पार्टी में जोर अजमाइश कर रह हैं । वहीं सियासी दल भी गठबंधन बदलने को तैयार हैं। राज्य में चर्चा है कि  महागठबंधन के नेता  और रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुश्वाहा महागठबंधन को छोड़कर एनडीए में शामिल हो सकते हैं। 

  • undefined

    NewsMar 27, 2019, 6:56 PM IST

    ‘मिशन शक्ति’ से दहशत में पाकिस्तान, चीन ने कहा उम्मीद है अंतरिक्ष में बनी रहेगी शांति

    पाकिस्तान के विदेश विभाग ने कहा, वह अंतरिक्ष में सैन्य होड़ का विरोध करता है। चीन ने कहा, हम उम्मीद करते हैं सभी देश अंतरिक्ष में शांति बनाए रखेंगे।

  • PM Modi

    NewsFeb 2, 2019, 5:53 PM IST

    दुर्गापुर में पीएम मोदी की हुंकार, सियासी बदलाव को तैयार है बंगाल

    - पीएम मोदी का आरोप, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोकतंत्र को कुचलने के लिए पिछली कम्युनिस्ट सरकार के रास्ते पर चल रही हैं।
     

  • car

    NewsDec 20, 2018, 10:34 AM IST

    आपकी डीजल कार 2020 में हो सकती है कबाड़, नई डीजल गाड़ियों की बढ़ सकती हैं कीमतें !

     केन्द्र सरकार का डीजल गाड़ियों के लिए किया जाने वाला फैसला अप्रैल 2020 में लागू कर दिया जाएगा, तो देश की ज्यादातर डीजल गाड़ियां कबाड़ हो सकती है। असल में अगर आपकी गाड़ी अगर पुरानी है तो नए नियमों के मुताबिक उसे बीएस-6 में बदलने में ही इतने रुपये लग जाएंगे कि उतने पैसे में थोड़ा पैसा बढ़ाकर आप नई पेट्रोल गाड़ी खरीद लेंगे। हालांकि उस वक्त आपके पास पेट्रोल गाड़ी भी एक विकल्प हो सकता है। जिसमें आपको मौजूदा पेट्रोल गाड़ी की तुलना में 30 फीसदी तक ज्यादा माइलेज मिल सकता है।

  • Taj Mahal

    NewsDec 15, 2018, 11:47 AM IST

    अब वीकेंड में ताज को देखना हो सकता है मंहगा

    मंत्री का मानना है कि वीकेंड में सैलानियों की तादात को देखते हुए इसको बढ़ाया जाना चाहिए। ताकि सरकार को राजस्व ज्यादा मिल सके। इस प्रस्ताव के मुताबिक वीकेंड में ताज का टिकट 100 रुपये किया जा सकता है। कुछ दिन पहले ही केन्द्रीय पर्यटन मंत्रालय के आदेश के बाद ताज के गुंबद को देखने के लिए टिकट बढ़ाकर 200 रुपये कर दिया गया। 

  • inflation

    NewsDec 13, 2018, 12:52 PM IST

    मंहगाई दर में गिरावट, सवा साल के निचले स्तर पर पहुंची

     नवंबर में देश की महंगाई दर सवा साल के निचले स्तर पर आ गयी है। जो आम आदमी के लिए राहत की खबर है। पिछले महीने यानी नवंबर में रिटेल महंगाई 2.3 फीसदी रही जबकि अक्टूबर में ये दर 3.3 फीसदी थी। वहीं खाद्य महंगाई दर गिरकर -0.86 फीसदी पर पहुंच गयी है। जानकारों के मुताबिक महंगाई दर में गिरावट और औद्योगिक विकासदर में इजाफे का असर जीडीपी के आंकड़ों में देखने को मिलेगा