Woman  

(Search results - 82)
  • Prajavani ips

    News10, Feb 2020, 10:31 AM IST

    जानें क्यों आईपीएस अफसर पूर्व पत्नी के आवास के बाहर बैठा धरने पर

    रंगराजन वर्तमान में कालाबुरागी पुलिस के आंतरिक सुरक्षा प्रभाग में पुलिस अधीक्षक हैं। फिलहाल आईपीएस का मामला होने के कारण पुलिस भी शांत है। क्योंकि दोनों अफसर आईपीएस हैं। रंगराजन रविवार शाम से ही अपनी पूर्व पत्नी के घर के बाहर फुटपाथ पर बैठे थे।

  • woman

    News7, Feb 2020, 1:46 PM IST

    दहशत: बेंगलूरु में महिला के फ्लैट में जबरदस्ती घुसने की कोशिश, फेंके कंडोम

    बेंगलुरु की रहने वाली महिला की जिंदगी एक बुरे सपने में बदल गई जब उसके फ्लैट में एक आदमी जबरदस्ती घुसने की कोशिश कर रहा था। हालांकि इसके बाद वह घुसने में विफल रहा तो उसने उसमे महिला के फ्लैट में  खिड़की  से कंडोम के पैकेट फेंक दिए।
     

  • extra marital affairs

    News24, Jan 2020, 7:45 AM IST

    अनोखा प्यार: सात नातियों वाली महिला का दिल आया 22 साल के लड़के पर,शादी पर अड़े

    जानकारी के मुताबिक महिला 48 साल की है और उसके चार चार बेटे और तीन बेटियां हैं। यही नहीं तीन बेटों और एक बेटी की शादी भी हो चुकी है। इसके साथही इस महिला के पांच नाती और दो नातिन भी हैं। लेकिन दिल ही मानता नहीं। दो साल पहले इस महिला को पड़ोस में रहने वाले 22 वर्षीय युवक से प्यार हो गया।

  • undefined

    News4, Dec 2019, 6:59 AM IST

    पंजाब में रात में महिलाओं को घर छोड़ेगी पुलिस,बस डायल करें पुलिस हेल्पनाइन नंबर

    असल में देश भर में गैंरगेप और महिलाओं के प्रति अपराधों में तेजी आई है। लिहाजा हर कोई महिलाओं की सुरक्षा के लिए परेशान है। लिहाजा अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं को सुरक्षा देने का ऐलान किया है। राज्य सरकार के इस फैसले के तहत अगर कोई महिला रात के 9 बजे से सुबह के 6 बजे के बीच कहीं मुश्किल में फंस जाती है तो वह पुलिस को फोन कर सुरक्षा मांग सकती है और उनसे घर तक सुरक्षापूर्वक घर छोड़ने का आग्रह कर सकती है। 

  • Uttar Pradesh: Husband and both wives killed children, then they jumping from 8th floor and do suicide

    News3, Dec 2019, 10:49 AM IST

    गाजियाबाद में आठवीं मंजिल से पत्नी और एक अन्य महिला के साथ कूदा शक्स, फ्लैट में घुसी पुलिस तो देखा खौफनाक मंजर

    गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम कॉलोनी की है। यहां पर एक व्यक्ति  के अपनी पत्नी और एक अन्य महिला के साथ आठवीं मंजिल से कूदने का मामला सामने आया है। हालांकि ये कहा जा रहा है कि ये दो शख्स अपनी दो पत्नियों के साथ बिल्डिंग की आठवीं से कूदा है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो रही है कि इस घटना के पीछे की वजह क्या है। कहा जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को वहां पर दो बच्चों की लाशें भी मिली।

  • Unhappy over the arrest of father's killers, a Sikh woman shaved her hairs

    News16, Sep 2019, 11:05 PM IST

    पिता के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एक बेटी की भीष्म प्रतिज्ञा

    उत्तर प्रदेश के झांसी में एक महिला ने अनोखा प्रण लिया है। सिख धर्म की इस महिला ने संकल्प लिया है कि जब तक उसके पिता के हत्यारे जेल नहीं पहुंच जाते तब तक वह केश धारण नहीं करेगी और अपना मुंडन कराते रहेगी। 
     

  • ewelry worth lakhs of rupees robbed from elderly woman under the pretext of giving lift

    News12, Sep 2019, 7:22 PM IST

    लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला से लूटे लाखों के जेवरात

    दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दो युवकों ने एक बुजुर्ग महिला को बहाने से बाइक पर बैठा लिया। जिसके बाद उन्हें बीच रास्ते में धकेल कर उनके लाखों रुपये के आभूषण लूट लिए। 
     

  • crime

    News12, Sep 2019, 6:37 PM IST

    लिफ्ट देने के बहाने वैन में महिला के साथ दुष्कर्म

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बच्चे की मां के साथ ड्राईवर ने दुष्कर्म किया। वह अपने नन्हे बच्चे के साथ मायके जा रही थी। महिला को लिफ्ट देने  के बहाने  गाड़ी में बिठाया गया था। 
     

  • Muslim woman divorces Shohar by giving 'Khula'

    News8, Sep 2019, 2:12 PM IST

    मुस्लिम महिला ने 'खुला' देकर शौहर को दिया तलाक

    प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीड़ित महिला रेशमा ने बताया कि मुस्लिम रीति-रिवाज से उसका निकाह 4 फरवरी 2006 में शाहिद सिद्दीकी के साथ हुआ था। शादी के बाद से दोनों की एक बच्ची भी हुई और जिसकी आयुक 10 साल है। उसने बताया कि उसका पति उसे प्रताड़ित करता है और जिससे वह परेशान हो चुकी है। उस पर बार बार अत्याचार किया जा रहा है और अब इसे सहन करना मुश्किल हो गया है। 

  • Khaki embarrassed, two soldiers raped foreign woman

    News8, Sep 2019, 1:51 PM IST

    खाकी ने किया शर्मसार, दो सिपाहियों ने किया विदेशी महिला से बलात्कार

    उत्तर प्रदेश पुलिस के दो सिपाहियों ने एक विदेशी मूल की एक महिला को लखनऊ लाकर उसका बलात्कार किया। यही नहीं उन्होंने इस महिला का वीडियो भी नाया और उसके जरिए उसे ब्लैकमेल किया। पुलिस अपने साथियों के खिलाफ एफ आईआर भी दर्ज करने से कतराती रही। लेकिन जब ये मामला मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर के पास पहुंचा तो महिला की रिपोर्ट दर्ज की गई और उसका मेडिकल कराया गया।

  • mumbai airport

    News29, Aug 2019, 8:04 AM IST

    प्राइवेट पार्ट में छिपाए थे 20 लाख रुपये, एयरपोर्ट पर पकड़ी गई विदेशी महिला

    केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल सीआईएसएफ ने बताया कि रोखायतू ग्यूये नामक महिला को बैंकॉक के लिए 'थाई एयरवेज' की उड़ान लेनी थी। तभी छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-2  सीआईएसएफ की महिला कर्मचारी चेकिंग कर रही थी। जब इस महिला की गतिविधियों संदिग्ध लगी तो इसकी सघन तौर पर जांच की गई।

  • ilhan omar

    News28, Aug 2019, 9:02 AM IST

    इस मुस्लिम महिला सांसद पर लग चुका है भाई से शादी करने का आरोप, अब भारत के खिलाफ उगल रही है आग

    महिला मुस्लिम सांसद इल्हान उमर पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भाई से शादी करने का आरोप लगाया था और जिसे इजराइल ने अपने देश में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया था, अब वही भारत सरकार के खिलाफ आग उगल रही है। उमर ने कहा कि कश्मीर में दूरसंचार सेवाएं शुरू होनी चाहिए और वहां के लोगों को अधिकार मिलने चाहिए।

  • जम्मू कश्मीर मामले पर एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप ने बयान दिया है

    News24, Aug 2019, 8:23 AM IST

    ट्रंप ने जिस महिला मुस्लिम सांसद पर सगे भाई से शादी करने का लगाया था आरोप, अब उस पर इजरायल ने लगाया प्रतिबंध

    असल में डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले दिनों उमर पर व्यिक्तिगत टिप्पणी की थी। ट्रंप ने कहा कि उमर ने अपने भाई को अमेरिका में एंट्री कराने के लिए उससे शादी कर ली। ट्रंप ने कहा कि इस बारे में उन्हें  ज्यादा नहीं मालूम लेकिन ऐसी चर्चाएं आम हैं। इसके लिए उन्हें जवाब देना चाहिए। ट्रंप का आरोप है कि उमर अमेरिका में रहने के बावजूद अमेरिका को नापसंद करती है। उमर सोमालिया मूल की है और 17 साल की उम्र से वह अमेरिका में निवास कर रही हैं और ट्रंप विरोधी माना जाती हैं।

  • bareilly police arrested a muslim cleric who threatened a woman

    News20, Aug 2019, 7:26 PM IST

    महिलाओं के धरना प्रदर्शन के बाद जागी बरेली पुलिस, चोटीकटवा मौलाना को किया गिरफ्तार

    बरेली में पुलिस ने चोटीकटवा मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। उसने एक महिला को इस्लाम से खारिज करने का फतवा जारी करते हुए उसकी चोटी काटने पर 11 हजार का ईनाम घोषित किया था। 
     

  • undefined

    News20, Aug 2019, 8:36 AM IST

    घर में आई लक्ष्मी तो पत्नी को बोला तलाक, तलाक

    जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना निवाड़ी क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली पीड़िता का विवाह हापुड़ इलाके में रहने वाले एक युवक के साथ 2018 में हुआ था। लेकिन उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए  तलाक दे दिया क्योंकि उसने एक  बेटी को जन्म दियया था।  इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाना निवाड़ी में आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी है।