Won  

(Search results - 32)
  • <p>sachin pilot</p>

    NewsAug 14, 2020, 6:07 PM IST

    विधानसभा में गहलोत सरकार ने जीता विश्वास मत पर हारे पायलट

    असल में राज्य में कांग्रेस के बागी विधायकों के पार्टी में लौटने के बाद राज्य सरकार को पूर्ण समर्थन मिला है। वहीं कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि बागी विधायकों से बेहतर रिश्ते बनाने में और सुधारने के लिए छह महीने का समय मिल सकेगा। 

  • undefined

    EntertainmentJul 27, 2020, 12:35 PM IST

    'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर बनीं करिश्मा तन्ना तो छलक गए आंसू, इनाम में मिले 20 लाख रुपए और कार

    6 साल बाद किसी लड़की ने खतरों के खिलाड़ी की ट्राफी जीती है। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी 10 का ग्रैंड फिनाले करिश्मा तन्ना के लिए और भी खास हो गया। ग्रैंड फिनाले में करिश्मा ने करण पटेल और धर्मेश को पछाड़ते हुए 'खतरों के खिलाड़ी 10' की ट्रॉफी अपने नाम की। विनर के तौर पर करिश्मा का नमा लिया खुशी के मारे उनकी आंख से आंसू झलक गए। करिश्मा को बतौर विनर 20 लाख रुपए और एक मारुती कार दी गई। एक फैन ने करिश्मा की तारीफ करते हुए लिखा- 'तुमको खतरों के खिलाड़ी 10 जीतने के लिए बहुत सारी बधाई...। तुमने इस ट्रॉफी के साथ साथ लोगों का दिल भी जीता है।'

  • Prashant Kishor

    NewsJun 3, 2020, 10:10 AM IST

    'शिव' के 'राज' में कांग्रेस को चुनावी वैतरणी पार करा पाएंगे पीके

    मध्य प्रदेश में जल्द ही 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। ये चुनाव कांग्रेस के लिए संजीवनी हो सकते हैं। अगर कांग्रेस इन चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करती है तो वह सत्ता में वापसी कर सकती है। लिहाजा कांग्रेस अब एक बार फिर पीके के शरण में गई है।

  • undefined

    NewsJan 27, 2020, 7:01 PM IST

    क्यों दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने मान ली हार, पायलट क्यों बोले नहीं मिलेगी पार्टी को जीत

    सचिन पायलट ने दावा किया है कि चुनावों में कांग्रेस पार्टी को जीत नहीं मिल सकता है। जबकि राज्य में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी। पायलट का बयान चुनाव से पहले काफी अहम माना जा रहा है। क्योंकि भले ही पार्टी में दिल्ली में कितने ही दावे क्यों न कर ले वह भाजपा और आप से मजबूत स्थिति में नहीं है।

  • অন্ধ্রপ্রদেশ জুড়ে বিক্ষোভের আঁচ

    NewsJan 24, 2020, 10:52 AM IST

    अजब-गजब: पांच हजार महीना कमाने वालों ने खरीदी 2 सौ करोड़ रुपये की जमीन

    फिलहाल इस मामले के खुलासे के बाद आंध्र प्रदेश में सियासत गर्म है। क्योंकि राज्य में अभी तीन राजधानियों का मामला गर्ग और राजनैतिक दलों की राज्य की सत्ताधारी वाईआरएस कांग्रेस के साथ घमासान चल रहा है। इस राज्य का बड़ा जमीन घोटाला माना जा रहा है। क्योंकि जिन लोगों ने जमीन खरीदी है, सरकारी दस्तावेजों में वो गरीब और उनकी मासिक आय पांच हजार रुपये से भी कम है।

  • undefined

    NewsJan 11, 2020, 2:19 PM IST

    नाबालिग ने अपने पिता की मर्सिडीज से युवक को रौंदा, जेल में नहीं गुजारेगा एक भी दिन

    2016 में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज बेन्ज कार ने एक नवयुवक को कुचल दिया था। इस हादसे में उस युवक ने अपनी जान गंवा दी थी। कार चालक की उम्र 18 साल से चार दिन कम थी। पिता की कार चलाने को लेकर उस पर पहले तीन बार ट्रैफिक उल्लंघन के लिए जुर्माना लग चुका था।2016 में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज बेन्ज कार ने एक नवयुवक को कुचल दिया था। इस हादसे में उस युवक ने अपनी जान गंवा दी थी। कार चालक की उम्र 18 साल से चार दिन कम थी। पिता की कार चलाने को लेकर उस पर पहले तीन बार ट्रैफिक उल्लंघन के लिए जुर्माना लग चुका था।

  • undefined

    NewsDec 24, 2019, 7:42 AM IST

    जाने कैसे झारखंड में हार के बाद भी जीत गई भाजपा

    फिलहाल भाजपा की राज्य की सत्ता से बाहर हो चुकी है और इसका मलाल भाजपा के नेताओं को है। लेकिन इस हार के बावजूद भाजपा के लिए झारखंड एक अच्छी खबर भी है। क्योंकि इस चुनाव में भाजपा का वोट प्रतिशत भी बढ़ा है। जबकि उसके सहयोगी दलों का भी वोट प्रतिशत बढ़ा है, जिन्होंने गठबंधन न होने के कारण भाजपा के खिलाफ ही चुनाव लड़ा है।

  • Navendu Mishra

    NewsDec 14, 2019, 4:19 PM IST

    जानें ब्रिटेन के संसदीय चुनाव में जीतने वाले कौन हैं नवेन्दु मिश्रा, जानें क्या है यूपी से नाता

    इस बार ब्रिटेन की संसद में 15 भारतीय मूल के सांसद पहुंचे हैं। जबकि पिछली बार एक दर्जन सांसद विभिन्न राजनैतिक दलों से संसद पहुंचे थे। हालांकि इस बार संसद में पहुंचने वाले ज्यादातर सांसद कंजर्वेटिव पार्टी के हैं। लेकिन लेबर पार्टी के भारतीय मूल के तीन सांसद भी संसद में पहुंचे है। 

  • মন্ত্রিসভার অনুমোদন পেল নাগরিকত্ব সংশোধনী বিল

    NewsDec 13, 2019, 8:54 PM IST

    संसद के शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार ने फतह किए कई मोर्चे

    इस सत्र में केन्द्र की मोदी-2 सरकार को कई मोर्चों पर सफलता मिली है। अपने दूसरे कार्यकाल के दूसरे सत्र में सरकार ने कई बिलों को पारित किया। जिसको लेकर पिछले कई सालों से विवाद था। पिछले सत्र में केन्द्र सरकार अनुच्छेद 370 और तीन तलाक बिल को पारित कराने में सफल रही थी। 

  • Bangal BY-election, a big setback of BJP, Tmc won in Kharagpur constituency

    NewsNov 28, 2019, 6:49 PM IST

    जानें बंगाल में दीदी ने छह महीने में कैसे बदली हार से जीत की फिजा

    फिलहाल राज्य में मिली इस हार के लिए भाजपा ने एनआरसी को जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा का कहना है कि ममता बनर्जी सरकार ने राज्य में एनआरसी को गलत तरीके से प्रचारित और प्रसारित किया है। जिसका असर उपचुनाव में पड़ा है। जिस तीन सीटों पर उपचुनाव हुए थे।

  • मिसेज इंडिया

    NewsSep 16, 2019, 8:32 PM IST

    यूपी की पीसीएस अधिकारी ने जीता मिसेज इंडिया का खिताब

    प्रयागराज के पूर्व डीएम की पत्नी एवं पीसीएस अफसर ऋतु सुहास ने मुंबई में इस साल की मिसेज इंडिया 2019 का खिताब जीत लिया है। मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में 60 प्रतिभागियों के बीच ऋतु सुहास को  मिसेज इंडिया का ताज दिया गया। जिसके बाद उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया। 
     

  • विराट कोहली

    CricketAug 7, 2019, 3:45 PM IST

    वेस्ट इंडीज को तीन मैचों में हराकर टीम इंडिया ने जीती सीरिज

    भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को आखिरी टी-20 मैच में हराकर 3-0 से सीरिज अपने नाम कर ली है। इस मैच में कप्तान कोहली और ऋषभ पंत ने तीसरे विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी निभाते हुए भारत की जीत सुनिश्चित की। 
     

  • Yediyurappa

    NewsJul 29, 2019, 12:18 PM IST

    कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार ने जीता विश्वास प्रस्ताव, जल्द ही होगा मंत्रिमंडल का गठन

    आज सदन में येदियुरप्पा सरकार ने विश्वास मत रखा। हालांकि विपक्षी दलों इसका विरोध नहीं किया। जिसके बाद येदियुरप्पा सरकार ने विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया है। हालांकि विश्वासमत के लिए आवाज के द्वारा वोटिंग हुई। सदन में विश्वासमत के दौरान भाजपा और कांग्रेस के सदस्यों के बीच तीखी नोक-झोंक भी हुई। लेकिन विपक्ष ने विश्वासमत के दौरान मत विभाजन की मांग नहीं की। क्योंकि विपक्ष को मालूम था कि राज्य में सरकार के पास पूर्ण बहुतमत है।

  • BJP won Junagadh municipal election in Gujarat but congress shrunk in one seat

    NewsJul 24, 2019, 6:25 PM IST

    कर्नाटक के बाद अब इस राज्य से कांग्रेस के लिए आई बुरी खबर,जानें कहां मिली पार्टी को हार

    राज्य में ये कांग्रेस की बड़ी हार मानी जा रही है। क्योंकि पार्टी के रणनीतिकार और ताकतवर नेता अहमद पटेल गुजरात से ही आते हैं और गुजरात के मामलों में उनका बड़ा दखल माना जाता है। उसके बावजूद पार्टी की स्थिति काफी खराब हो रही है। यहां पर कांग्रेस को महज एक सीट मिली है। लिहाजा इससे राज्य में कांग्रेस की दिन प्रतिदिन खराब होती स्थिति को समझा जा सकता है। चौंकाने वाली बात ये है कि नगर निगम चुनाव में एनसीपी को चार सीटें मिली हैं।

  • ediyurappa again Cm of karnataka

    NewsJul 24, 2019, 11:38 AM IST

    दक्षिण के द्वार में भाजपा का ऑपरेशन लोटस सफल, अब अन्य राज्यों में भी शुरू होगा विजयी अभियान

    महज 14 महीने में भाजपा एक बार फिर कार्नाटक में सरकार बनाने जा रही है। इस बाद एक बार फिर बीएस येदियुरप्पा को राज्य की कमान सौंपी जाएगी। क्योंकि इस बार भी इस जीत के नायक वही हैं। राज्य में भाजपा की सरकार बनने से कार्यकर्ता खुश हैं। हालांकि ये भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव के बाद बड़ी जीत है। क्योंकि अब पार्टी दक्षिण भारत में अपने को मजबूत कर रही है। लिहाजा अब दक्षिण के अन्य राज्यों का रास्ता भी कर्नाटक से होकर जाएगा।