Yediyurappa  

(Search results - 10)
  • <p>കൊച്ചി നഗരത്തിൽ സ്വകാര്യ ഏജൻസിയുമായി സഹകരിച്ച് നിയന്ത്രിത മേഖലകൾ നഗസഭ അണുവിമുക്തമാക്കി. നഗരത്തിൽ സമ്പർക്ക രോഗികളുടെ എണ്ണത്തിൽ കുറവുണ്ട്. എങ്കിലും ആശങ്ക ഒഴിയുന്നില്ലെന്ന് മേയർ.</p>

    News10, Jul 2020, 7:29 PM

    अब इस राज्य के सीएम करेंगे 'वर्क फ्रॉम होम', राज्य में कोरोना का कहर

    स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,200 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 30,000 से अधिक हो गई। वहीं इस दौरान राज्य में 17 और लोगों की जान कोरोना संक्रमण से कई और इसके बाद राज्य में मरने वालों की संख्या 486 हो गई है।

  • undefined

    News5, Jun 2020, 6:23 PM

    कर्नाटक कांग्रेस में ऑपरेशन लोटस की तैयारी में है भाजपा!

    राज्य में 19 जून को राज्यसभ चुनाव होने हैं और राज्य भाजपा इकाई के प्रवक्ता जी.मधुसूदन ने कहा कि राज्यसभा चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के भीतर और बाहर के कई लोग टिकट की मांग कर रहे हैं।  लेकिन टिकट किसे देना है और ये आलाकमान तय करेगा। राज्य की ईकाई एक या दो दिन में इसके लिए सिफारिश करेगी।
     

  • ವೀಡಿಯೋ ಕಾನ್ಫರೆನ್ಸ್ ನಲ್ಲಿ ಗೃಹ ಸಚಿವ ಬಸವರಾಜ್ ಬೊಮ್ಮಾಯಿ, ಸುತ್ತೂರು ಸಂಸ್ಥಾನದ &nbsp;ಶಿವರಾತ್ರಿ ದೇಶಿಕೇಂದ್ರ ಮಹಾಸ್ವಾಮಿಗಳು ಸಹ ಜೂಮ್ ಅಪ್ ಮುಖಾಂತರ ಅಮೇರಿಕಾದ ಕನ್ನಡಿಗರ ಜೊತೆ ಮಾತುಕತೆ ನಡೆಸಿದರು.

    News16, Apr 2020, 9:09 PM

    कर्नाटक सरकार ने लॉन्च किया कोरोना वायरस का 'मोबाइल टेस्टिंग बूथ'

    राज्य में चल रहे लॉकडाउन के बीच सीएम बीएस येदियुरप्पा इस बूथ को लॉन्च किया। येदियुप्पा ने कहा कि इस तरह के बूथ को वार्डों स्तरों में शुरू किया जाएगा और इसके जरिए सैंपल लिए जाएंगे। ये बूथ राज्य में कोरोना वायरस को फैलने से रोकेगा और इससे किसी के संक्रमित होने की जानकारी मिल सकेगी। इससे पहले कर्नाटक सरकार ने राज्य में लॉकडाउन के नियमों को कड़ाई से लागू करने का आदेश दिया था।
  • BSY

    News21, Feb 2020, 3:09 PM

    कर्नाटक में भाजपा के असंतुष्टों पर है कांग्रेस की नजर

    कांग्रेस कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के असंतुष्ट विधायकों पर नजर रखे हुए है। ये विधायक राज्य कैबिनेट में जगह मिलने से मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से नाराज चल रहे हैं। वहीं कांग्रेस को नए घटनाक्रमों का इंतजार है और वह भाजपा में उभर रहे असंतोष और बढ़ते बदलाव पर नजर बनाए हुए है। इसी हफ्ते भाजपा के वरिष्ठ विधायक उमेश कट्टी और गुलहट्टी शकर के साथ पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी की बैठक हुई है।

  • undefined

    News30, Jul 2019, 8:58 PM

    ट्रिपल तलाक के राज्यसभा में पास होने से कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार के एक बड़े फैसले तक, देखिये माय नेशन के 100 सेकंड्स में

    कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता एसएम कृष्णा के दामाद और मशहूर कॉफी चैन कैफे कॉफी डे यानी सीसीडी के मालिक वीजी सिद्धार्थ गायब हो गए हैं और अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि इस बात की आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है। हालांकि हाई प्रोफाइल केस होने के कारण पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

  • undefined

    News26, Jul 2019, 8:14 PM

    चौथी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने येदियुरप्पा के सामने ये है बड़ी चुनौती

    बीजेपी नेता येदियुरप्पा ने चौथी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री बन गए हैं। लेकिन इतिहास गवाह है कि येदियुरप्पा को कभी निष्कंटक शासन करने का मौका नहीं मिला। हर बार उन्हें असामान्य परिस्थितियों में कुर्सी छोड़नी पड़ी है। फिलहाल भी उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती 31 जुलाई तक विधानसभा में बहुमत साबित करने की है। 
     

  • JDS Congress MLAs

    News4, Jun 2019, 6:17 PM

    क्या कर्नाटक में गिरने वाली है जेडीएस-कांग्रेस सरकार, देखिए 6 अहम संकेत

    कर्नाटक में मामूली बहुमत से सत्ता पर काबिज एच डी कुमारस्वामी की सरकार पर भारी खतरा मंडरा रहा है। ताजा घटनाक्रमों पर गौर करने पर लगता है कि यहां जेडीएस कांग्रेस सरकार कभी भी गिर सकती है। आईए आपको दिखाते हैं इस बात के छह अहम सबूत कि कैसे कर्नाटक सरकार की उलटी गिनती शुरु हो गई है। 

  • amit shah

    News28, May 2019, 3:33 PM

    अबकी बार कर्नाटक में सरकार: बस शाह के इशारे का है इंतजार

    लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जबरदस्त जीत के बाद कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। मामूली बहुमत के सहारे टिकी हुई कुमारस्वामी सरकार कब गिर जाए इसका कोई ठिकाना नहीं है। दरअसल बीजेपी ने भी कर्नाटक में अपनी सरकार बनाने की पूरी तैयार कर रखी है। उन्हें इंतजार है तो बस केन्द्र में मोदी सरकार के शपथ ग्रहण का:- 

  • PM Modi

    Views24, May 2019, 7:44 AM

    दक्षिण भारत में ऐसे बढ़ चला बीजेपी का विजय-रथ

    दक्षिण भारत के दो अहम राज्यों तमिलनाडु और केरल में बीजेपी को निराशा मिली। लेकिन कर्नाटक और आंध्र में बीजेपी जिस तरह पैर जमा रही है, उसे देखकर लगता है कि आने वाले वक्त में बीजेपी दक्षिण भारत में भी उत्तर की ही तरह बड़ी ताकत बन जाएगी। 

  • undefined

    Views29, Apr 2019, 4:09 PM

    उत्तर में हुआ सीटों का नुकसान तो दक्षिण से भरपाई करेगी बीजेपी, जानिए पांच राज्यों की रणनीति

    लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है। सत्ता और प्रतिपक्ष ने सात चरणों के चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। उत्तर भारत में पिछली बार यानी 2014 में बीजेपी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। विपक्ष को लगता है कि 2014 में बीजेपी ने उत्तर में सर्वाधिक सीटें जीती थीं, इसलिए अगली बार उसे कुछ न कुछ तो नुकसान जरुर होगा। कुछ ऐसी ही आशंका बीजेपी के रणनीतिकारों को भी है। इसलिए उन्होंने उत्तर भारत में होने वाले संभावित नुकसान की भरपाई दक्षिण भारत से करने की तैयारी की है। जानिए कैसे?