Yogi Adityanath  

(Search results - 178)
  • News7, Dec 2019, 12:20 PM IST

    आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव की रेप पीड़िता, फिर मिल रही है रिश्तेदारों को धमकी

    डाक्टरों के मुताबिक रेप पीड़िता को बचाने के काफी प्रयास किए गए। लेकिन 90 फीसद झुलसी जले होने के कारण उसके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और उसके कमर का निचला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। डाक्टरों ने बताया कि रात में इलाज के दौरान एकाएक पीड़िता के सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उसकी मौत हो गई। 

  • News27, Nov 2019, 5:23 PM IST

    नवेली दुल्हन कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को पार्टी ने दिया सदस्यता बर्खास्तगी का ‘गिफ्ट’

    अदिति सिंह कांग्रेस की रायबरेली से विधायक है और पिछले कई दिनों से पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि अदिति सिंह के राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से बढ़ी नजदीकियों के कारण पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा रही है। क्योंकि कांग्रेस को आशंका है कि वह जल्द ही पार्टी से अलविदा कह सकती हैं।

  • News13, Nov 2019, 10:17 AM IST

    राशन की दुकानों से अब कंडोम बेचेगी योगी सरकार

    असल में उत्तर प्रदेश की सरकारी राशन की दुकानों के कोटेदार लाभांश कम होने की बात कर रहे हैं। इसके लिए कोटेदारों का कहना है कि पहले की तुलना में राशन का उठान काफी कम हो गया है। जिसके कारण उनकी आय नहीं हो रही है। 

  • दीवाली मनाने वनटांगियों के बीच पहुंचे सीएम योगी

    News1, Nov 2019, 8:33 AM IST

    योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज,कई प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

    उम्मीद की जा रही है कि आज की कैबिनेट बैठक में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे और गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे के टेंडर के लिए नियमों को मंजूरी मिलेगी। इसके साथ ही जिन कंपनियों ने टेंडर के लिए आवेदन किया है। इसी आधार पर एक्सप्रेस वे बनाने वाली कंपनियों के प्रस्ताव को भी मंजूरी दी जाएगी।

  • News30, Oct 2019, 7:58 PM IST

    मुलायम से मिले योगी, शिवपाल मौजूद लेकिन अखिलेश रहे गायब

    अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। क्योंकि किसी दौर में मुलायम भी राम मंदिर बाबरी मस्जिद को लेकर विवादों में रहे और उन्होंने अयोध्या में कार सेवकों पर गोली चलाई थी और उसके बाद उन्होंने खुद को मुल्ला मुलायम सिंह कहना पसंद किया था। 

  • News30, Oct 2019, 8:03 AM IST

    योगी राज में अमेठी में पुलिस हिरासत में अधेड़ की मौत, जांच के आदेश दिए

    जानकारी के मुताबिक पुलिस ने यूको बैंक मैनेजर से 26 लाख रुपये की लूट के माले में सत्यप्रकाश शुक्ला को गिरफ्तार किया था और थाने में ले जाकर जमकर पीटा। जिसके बाद उनकी मौत हो गई है। फिलहाल इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। कानून व्यवस्था के मामले में यूपी की योगी सरकार पहले से कई आरोपों को झेल रही है और सुप्रीम कोर्ट ने भी सख्त टिप्पणी दी है।

  • News19, Oct 2019, 8:50 AM IST

    भाजपा को छोड़ चुनाव प्रचार के मैदान से गायब हैं दिग्गज

    आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ये उपचुनाव सभी राजनैतिक दलों के लिए काफी अहम हैं। खासतौर से भाजपा और सपा के लिए। लेकिन दिलचस्प ये है कि प्रचार से ज्यादातर बड़े नेताओं में दूरी बनाकर रखी है। जबकि भाजपा ने सभी स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है।

  • News18, Oct 2019, 8:20 PM IST

    योगी सरकार ने यूनिवर्सिटी और कॉलेज में बैन किए मोबाइल फोन

    फिलहाल राज्य सरकार के इस आदेश की आलोचना हो रही है। क्योंकि लोगों का कहना है कि मोबाइल सुरक्षा के लिहाज से भी जरूरी है। खासतौर से लड़कियों के लिए। लेकिन आज राज्य सरकार ने इसके लिए आदेश दे दिया है। इस आदेश के तहत अब प्रदेश के कॉलेज और यूनिवर्सिटी में मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन लग गया है। राज्य सरकार के उच्च शिक्षा निदेशालय ने इस पर एक नोटिस जारी किया है।

  • News14, Oct 2019, 8:22 AM IST

    जानें क्यों आजम खान का योगी आदित्यनाथ के कारण कम हुआ 22 किलो वजन

    रामपुर से सांसद अब रामपुर की जनता को बता रहे हैं कि उनका 22 किलोग्राम वजन कम हुआ है। ये वजन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कारण कम हुआ है। ये हम नहीं बता रहे हैं बल्कि ये जानकारी आजम खान खुद रामपुर की जनता को दे रहे हैं। रामपुर में आजम खान भूमाफिया घोषित हो चुके हैं और उन पर वहां 84 केस भी दर्ज हैं।

  • News8, Oct 2019, 6:38 AM IST

    अदिति सिंह ने कांग्रेस को दिखाया आईना, नहीं दिया जवाब, कई 'असंतुष्ट' किनारा करने की तैयारी में

    अभी तक कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने पार्टी द्वारा दिए गए नोटिस का जवाब नहीं दिया है। लिहाजा पार्टी उन पर कड़ी कार्यवाही कर किसी तरह का संदेश दे सकता है। लेकिन ये तय है कि अदिति सिंह आने वाले समय में किसी तरह का बड़ा फैसला ले सकती हैं। उनको दिए गए नोटिस की मियाद पूरी हो गई है। लेकिन अदिति सिंह ने पार्टी को कोई जवाब नहीं दिया है।

  • Nation7, Oct 2019, 7:34 PM IST

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में चार चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

    हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने में महज दो सप्ताह रह जाने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई शीर्ष नेता अगले कुछ दिनों तक राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे।

  • News28, Sep 2019, 1:46 PM IST

    फर्जी ‘गुरूजी’ के लिए शुरू हुआ आपरेशन क्लीन, अब जाएंगे जेल

    पिछले कुछ सालों में राज्य में लाखों शिक्षकों की भर्ती हुई थी इसमें शिक्षकों ने फर्जी प्रमाण पत्र के लिए नौकरी हासिल की। इसका मामला खुलने के बाद जब जांच कराई तो चौंकाने वाली बातें सामने आई। राज्य के सभी जिलों में शिक्षा विभाग की मिली भगत से पांच हजार से ज्यादा शिक्षकों की भर्ती हुई। पिछले दिनों पूर्वांचल में फर्जी शिक्षकों के लिए प्रमाण पत्र बनाने वाले गिरोह के सरगना को पकड़ा गया था। जिसके बाद उनके कई राज खोले थे। राज्य सरकार ने इसकी जांच एसटीएफ को सौंपी थी। 

  • News26, Sep 2019, 5:21 PM IST

    योगी ने नहीं उपचुनाव से पहले प्रियंका ने दिया यूपी कांग्रेस को बड़ा झटका

    असल में यूपी कांग्रेस के नेताओं को लग रहा था कि प्रियंका गांधी एक बार फिर यूपी में हो रहे उपचुनाव से सक्रिय हो जाएंगी। हालांकि पहले प्रियंका ने कहा था कि वह 2022 की तैयारी कर रही हैं और उपचुनाव को पार्टी संजीदगी के साथ लेगी। अब यूपी कांग्रेस के नेताओं को झटका लगा है। 

  • amit-yogi

    News23, Sep 2019, 9:27 AM IST

    शाह का फार्मूला यूपी में लागू करेंगे योगी

    असल में उत्तर प्रदेश विधान परिषद में भाजपा के पास बहुमत नहीं है। क्योंकि परिषद में सबसे ज्यादा सदस्य सपा के हैं और इसके बाद भाजपा के। 100 सदस्यीय विधान परिषद में भाजपा को अपने बिल को पास कराने के लिए कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। लिहाजा सरकार के बिल परिषद में पारित न होने के कारण अकसर लटक जाते हैं।

  • News17, Sep 2019, 8:36 AM IST

    यूपीपीएससी के इंटरव्यू में भी छाए आजम खान पर दर्ज केस, अभ्यर्थियों का सिर चकराया

    रामपुर से सपा सांसद आजम खान यूपीपीएससी के इंटरव्यू में भी छाए हुए हैं। यहां पर अभ्यर्थियों से सपा नेता आजम खान पर दर्ज मुकदमों की संख्या पूछी जा रही है। जिसको लेकर अभ्यर्थियों का सिर चकराया हुआ है। क्योंकि आजम खान पर आमतौर पर रोज केस दर्ज हो रहे हैं।