Yogi Adityanath Cabinet  

(Search results - 4)
  • undefined

    NewsAug 29, 2019, 5:32 PM IST

    योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा मायावती है नंगा तार

    योगी सरकार के मंत्री धर्मेश ने बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मायावती एक नंगा तार है और जो भी उसे टच करेगा उसे नुकसान ही होगा।
    उत्तर प्रदेश के आगरा में योगी सरकार के नवनियुक्त मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश ने विवादित बयान दिया है।

  • Yogi Adityanath

    NewsAug 21, 2019, 7:59 PM IST

    आखिर क्यों योगी आदित्यनाथ ने चार मंत्रियों को दिखाया बाहर का रास्ता, ये है मूल कारण

    उत्तर प्रदेश में कैबिनेट विस्तार से ठीक एक दिन पहले यानी मंगलवार को वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल और बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार अनुपमा जायसवाल, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह और अर्चना पांडेय से इस्तीफा ले लिया गया। इन चार मंत्रियों की छुट्टी की वजहें अलग अलग हैं। आईए करते हैं पड़ताल-

  • Hindu Yuwa wahini workers will peform Hanuman Chalisa on road in a Protest against Namaz on road

    NewsJul 22, 2019, 12:05 PM IST

    अमित शाह यूपी में योगी की टीम को देंगे जीत का तोहफा, होगा मंत्रिमंडल विस्तार

    उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक काफी अरसे से मंत्रिमंडल विस्तार पर नजर लगाए हुए हैं। लोकसभा चुनाव में पार्टी ने तमाम चुनौतियों के बाद अच्छा प्रदर्शन किया है। पार्टी ने यहां पर 63 सीटों पर जीत हासिल की है। लिहाजा पार्टी के नेताओं को उम्मीद है कि उन्हें योगी कैबिनेट में जगह मिलेगी। हालांकि राज्य में तीन मंत्रियों के पद खाली चल रहे हैं और चौथा जल्द ही खाली हो जाएगा। 

  • Yogi government could expand his cabinet next week

    NewsMay 23, 2019, 6:11 PM IST

    अगले हफ्ते तक हो सकता है योगी कैबिनेट का विस्तार, तीन मंत्री जीत के करीब

    राज्य के चार मंत्री रीता बहुगुणा जोशी इलाहाबाद, एसपी बघेल आगरा, सत्यदेव पचौरी कानपुर और मुकुट बिहारी बर्मा अंबेडकरनगर से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। इसमें से सत्यदेव पचौरी, रीता बहुगुणा जोशी और एसपी बघेल अपने विरोधियों से काफी आगे चल रहे हैं। जबकि अंबेडकरनगर में वर्मा गठबंधन के प्रत्याशी से पीछे हैं। हालांकि योगी पहले ही कह चुके हैं कि जीतने वाले मंत्रियों को अहम पद मिलेंगे जबकि हारने वालों को कैबिनेट से बाहर किया जाएगा।