Yogi Government  

(Search results - 66)
  • Hindu Yuwa wahini workers will peform Hanuman Chalisa on road in a Protest against Namaz on road

    News20, Aug 2019, 6:38 PM IST

    जानें क्यों योगी कैबिनेट के विस्तार से पहले वित्तमंत्री ने दिया इस्तीफा, दो मंत्रियों पर गिर सकती है गाज

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। अग्रवाल ने स्वास्थ्य कारणों और बढ़ती उम्र का हवाला देकर इस्तीफा दिया है। ऐसा माना जा रहा कि कैबिनेट विस्तार से पहले अभी चार मंत्री इस्तीफा दे सकते हैं। 

  • Amit Shah will keep Yogi Raj as the foundation of development today

    News19, Aug 2019, 8:26 AM IST

    आखिर क्यों टला योगी मंत्रिमंडल का विस्तार

    रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राज्यपाल आंनदीबेन पटेल से योगी सरकार ने समय लिया था और राज्यपाल ने समय भी तय कर दिया था। लेकिन रात में अचानक कैबिनेट विस्तार को टालने की खबर आई। 

  • Yogi government made Azam Khan's Twitter account suspended

    News17, Aug 2019, 7:42 AM IST

    आखिर क्यों हुआ आजम खान का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड!

    असल में आजम खान ने सांसद बनने के बा ट्विटर पर नया एकाउंट बनाया था। लेकिन ट्विटर ने उनका ये एकाउंट सस्पेंड कर दिया है। आजम खान ने @KhanAzam_SP  के नाम से नया एकाउंट बनाया था लेकिन फिलहाल ये सक्रिय नहीं दिख गया है। इस हैंडल पर जाने पर ये सस्पेंड दिख रहा है। इस एकाउंट के बन जाने के बाद आजम खान काफी सक्रिय हो गए थे और रोज कोई न कोई बयान इस पर जारी कर रहे थे। 

  • Yogi government  finally demolished Azam Khan's Humsafar

    News16, Aug 2019, 1:57 PM IST

    लो जी योगी ने आखिरकार गिरा ही दिया आजम खान का ‘हमसफर’, अभी जुर्माना बाकी

    आज सिंचाई विभाग ने आजम खान के हमसफर रिसार्ट के बाउंड्रीवाल पर बुलडोजर चला ही दिया। सिंचाई विभाग ने कुछ दिन पहले आजम खान को इसका नोटिस दिया था। लेकिन आजम खान ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है। असल में सिंचाई विभाग को पसियापुर शुमाली गांव के एक व्यक्ति ने विभाग से शिकायत की थी कि आजम खान ने सिंचाई विभाग जमीन पर अतिक्रमण किया है।

  • सपा नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ 13 मामलों में चार्जशीट फाइल की है।

    News9, Aug 2019, 1:18 PM IST

    आजम खान ने रामपुर से बना ली है दूरी, जानें क्यों नहीं आ रहे हैं घर

    आजम खान पर रामपुर में करीब चार दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हो चुके हैं। इन केसों में जमीन कब्जाने के मामले सबसे ज्यादा हैं। किसानों ने भी शपथ पत्र में लिखकर दिया है कि आजम खान ने उनकी जमीन कब्जाई है। लिहाजा गिरफ्तारी के डर से आजम खान रामपुर नहीं आ रहे हैं। जबकि रामपुर और दिल्ली के बीच खास दूरी नहीं है। 

  • अंतिम संस्कार के दौरान भी बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था। अंतिम संस्कार के बाद पुलिस पीड़िता के चाचा को वापस रायबरेली जेल ले गई।

    News5, Aug 2019, 8:56 AM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर के गांव में पुरुष छोड़ने लगे हैं घर

    रविवार को ही सीबीआई की टीम ने उन्नाव में कुलदीप सिंह सेंगर के भाई बहन समेत कई रिश्तेदारों के वहां पर छापा मारा। इस दौरान सीबीआई ने कई दस्तावेज भी बरामद किए। वहीं सीबीआई की टीम ने कई ग्रुप बनाकर गांव वालों से पूछताछ भी की। लेकिन अब गांव वाले सीबीआई के खौफ के कारण गांव को छोड़ रहे हैं।

  • up police

    News1, Aug 2019, 3:26 PM IST

    यूपी में योगी सरकार का ‘ऑपरेशन एनकाउंटर’ जारी, नोएडा में दुजाना गैंग के दो बदमाश घायल

    पुलिस के मुताबिक बागपत के थाना बड़ौत निवासी आकाश एवं ग्राम थोरा जेवर निवासी रवि ने हत्या के इरादे से कुछ दिन पहले एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर उसके कर्मचारी राजकुमार को गोली मारकर घायल किया था। इस मामले में इन दोनों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गयी है। इस मामले में दिल्ली जेल में बंद बिल्लू दुजाना और साहिल का हाथ होने की जानकारी सामने आ रही थी।

  • FIR lodged against azam khan's son for forgery

    News1, Aug 2019, 11:04 AM IST

    रामपुर में आजम खान के खत्म होते रूतबे के बीच आज सपा दिखाएगी ‘शक्ति’

    आजम खान के खिलाफ रामपुर में 50 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। उन पर जमीन कब्जाने का आरोप है। जिसके कारण उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। लिहाजा आज समाजवादी पार्टी रामपुर में आजम खान के समर्थन में उतरकर शक्ति प्रदर्शन करेगी।

  • Within a month 146 criminal surrender in court in rampur

    News31, Jul 2019, 8:41 AM IST

    नहीं संभल पा रही थी कानून-व्यवस्था तो योगी ने हटा दिए प्रमुख सचिव गृह, 26, आईएएस अफसरों का तबादला

    योगी सरकार में एक बार फिर कानून व्यवस्था के बिगड़ने का खामियाजा नौकरशाहों को भुगतना पड़ा है। असल में ये विभाग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास है। राज्य में पिछले दो महीने से कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। सरकार सीधे तौर पर विपक्ष के निशाने पर है। पिछले दिनों सोनभद्र कांड और अब उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का मामला लखनऊ से दिल्ली तक सत्ताधारी पार्टी की मुसीबत बनता जा रहा है और विपक्ष ने सरकार को विधानसभा से लेकर संसद तक घेरा हुआ है।

  • Yogi government planning for running bulldozer on the Azam Khan resort Humsafar

    News30, Jul 2019, 12:12 PM IST

    अब टूटेगा आजम खान का 'हमसफर', रिसोर्ट पर बुलडोजर चलाने की तैयारी में योगी सरकार

    समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर के सांसद आजम खान का रामपुर में कई एकड़ में फैला एक रिसार्ट है। इस रिसोर्ट के लिए आजम खान ने एक हजार गज से ज्यादा नाले की जमीन कब्जाई है। जिसका मालिकाना हक सिंचाई विभाग का है। जिसके लिए सिंचाई विभाग ने आजम खान को नोटिस दिया है।

  • Yogi Adityanath

    News29, Jul 2019, 11:09 AM IST

    उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में सीबीआई जांच को तैयार योगी सरकार !

    भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता का कल शाम को रायबरेली में एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि इस मामले में साजिश के तथ्य मिल रहे हैं। एक्सीडेंट में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गयी थी जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि अभी तक किसी ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

  • Unnao Rape Victim Accident: There are many points pointing towards conspiracy

    News29, Jul 2019, 8:58 AM IST

    उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट: साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं कई तथ्य

     फिलहाल कल शाम को हुए इस हादसे के बाद कई ऐसे तथ्य सामने आ रहे हैं जो किसी साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह हादसा और साजिश दोनों पहलूओं पर जांच कर रही है। वहीं अभी तक किसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी है, लेकिन ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • Unnao rape victim under critical condition while aunity and advocate dead in car accident in raebareli

    News28, Jul 2019, 8:57 PM IST

    उन्नाव रेप कांड की पीड़िता का जबरदस्त एक्सीडेंट, चाची और वकील की मौत जबकि पीड़िता की हालत गंभीर

    आज पीड़िता रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी। उसके साथ उसकी चाची और वकील भी साथ थे। लेकिन उसकी कार की अतरूआ गांव के पास एक ट्रैक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गयी। जिसमें उसकी चाची की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर तौर पर घायल हो गए। जिन्हें लखनऊ लाया जा रहा था, जिसमे वकील महेन्द्र सिंह की रास्ते में मौत हो गयी जबकि पीड़िता को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी है।

  • 'Guruji', has a fake degrees, now come on STF radar and will go to jail

    News28, Jul 2019, 8:36 AM IST

    ‘गुरुजी’ लिए हैं फर्जी डिग्री, एसटीएफ के रडार पर आए और अब जाएंगे जेल

    असल में कुछ दिन पहले प्रदेश के देवरिया जिले के फर्जी कागजात तैयार करने वाले गिरोह का सरगना अश्वनी कुमार श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया था। जिसने पूछताछ में बड़े राज खोले हैं। जिसके बाद शिक्षा विभाग में इसकी जांच और तेज हो गयी है।

  • रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान अपने बयानों को लेकर विवादों में घिर गए हैं।

    News27, Jul 2019, 8:17 AM IST

    योगी सरकार ने की आजम खान पर अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही

    पिछली समाजवादी पार्ट की सरकार के दौरान आजम खान को जौहर विश्वविद्यालय के लिए नियमों में तांक पर रखकर कोसी नदी के किनारे की 2013 में जौहर ट्रस्ट के संयुक्त सचिव एवं विधायक नसीर अहमद के नाम जमीन दर्ज की गई थी। यह जमीन कोसी नदी की किनारे की रेतीली जमीन थी। उस वक्त ये जमीन जौहर ट्रस्ट को तीस साल की लीज पर दिया गया था। नियमों को दरकिनार कर दी गयी जमीन के लिए अफसरों की मिलीभगत थी।