// Temp comment this bcz its will help stop page_view double calls // Temp comment this bcz its will help stop page_view double calls

News

आंख मारने से लेकर फ्लाइंग Kiss तक ,जानें राहुल गांधी से जुड़े विवाद

Image credits: Getty

फ्लाइंग किस देने पर घिरे राहुल गांधी

सदन में आज राहुल गांधी ने भाषण दिया। मणिपुर की हिंसा पर मोदी सरकार को घेरा लेकिन बीजेपी ने आरोप लगाया कि राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस किया है जो अशोभनीय है। 
 

Image credits: Getty

पहले भी हो चुके हैं ऐसे घटनाक्रम

ऐसा पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने ऐसा कुछ ऐसा किया हो। साल 2018 में भी मानसून सत्र के दौरान राहुल साथी सांसद में आंख मारने और पीएम मोदी को गले लगाने पर विवादों में आ गए थे। 
 

Image credits: Getty

2018 में पीएम मोदी को लगाया गले

2018 में भी मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आया था। चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाया था। यह सब अचानक से हुआ जिसपर सब चौंक गए थे।

Image credits: insta

पीएम मोदी ने की थी आलोचना

प्रधानमंत्री मोदी ने तब इस पर संसद में ही प्रतिक्रिया दी थी। मोदी ने कहा था, 'आंखों की बात करने वालों की आंखों की हरकतों को पूरा देश ने देखा है। ये आंखों का खेल सबने देखा। 

Image credits: twitter

2019 में राहुल ने संसद में मारी आंख

2019 में राफेल विमान डील पर चर्चा के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए राहुल ने पीएम पर निशाना साधा था। इसके बाद उन्होंने वित्त मंत्री से सवाल किए और साथी नेताओं को आंखी मारी थी।
 

Image credits: social media

फ्लाइंग किस्से पर मुद्दे पर जमकर सियासत

राहुल गांधी के फ्लाइंग किस देने के मामले में जमकर सियासत हो रही है। महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखित शिकायत दी है। जबकि केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने इसे अश्लील बताया है।

Image credits: Getty

राहुल के बचाव में आईं सांसद प्रियंका चतु्र्वेदी

शिवसेना उद्धव गुट की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि राहुल बोल रहे थे तो सभी मंत्री उन्हें बोलने से रोक रहे थे। उन्होंने स्नेह भरा इशारा किया, उससे आपको क्या दिक्कत है?
 

Image credits: Getty

पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

अविश्वास प्रस्ताव पर दूसरे दिन की चर्चा राहुल गांधी की बहस से शुरू हुई। जहां उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना बोला और कहा कि मणिपुर में हिंदुस्तान का कत्ल हुआ है।

Image credits: Getty

राहुल गांधी पर बरसीं स्मृति इरानी

स्मृति इरानी का कहना है सदन में राहुल ने अभद्रता का परिचय दिया और उन्होंने महिलाओं का अपमान किया है। 
 

Image credits: Getty
Find Next One