बोल्ड नेशन: सेक्स खिलौने बेचने वाली 7 वेबसाइटें, जो भारत में काफी बिजनेस करती हैं

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 21, Aug 2018, 5:01 PM IST
Bold nation: 7 websites that sell sex toys, do brisk business in India
Highlights

माय नेशन आज आपको उन सात वेबसाइटों के बारे में बताएगा जो निजी उपकरण हॉटस्पॉट के लिए जानी जाती है


 

सबसे पहले हम धन्यवाद करना चाहेंगे वीरे दी वेडिंग और वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों को क्योंकि इनके माध्यम से महिलाओं की खुशी का अधिकार देते हुए दर्शाया गया है। जिसके बाद से भारत में महिलाएं पहले से कई अधिक यौन खिलौने खरीद रही हैं।

अकेले गुजरात में ही महिलाओं ने सामान्य खिलौना की बिक्री पहले से 50%  बढ़ी है और दिल्ली के पालिका पोरन बाजार का कहना है कि उनके डिलीवरी बॉयज हमेशा घरेलू वितरण में वयस्त रहते हैं।  
बता दें, पेटेंट ऑफिस ऑफ इंडिया ने हाल ही में एक वयस्क खिलौने बनाने वाली कनाडाई कंपनी के आवेदन को खारिज कर दिया था, और खारिज करते हुए यह कहां की यह सब 'अश्लील' हैं और 'नैतिक वंचित' हैं।

कानून जांच में भारतीय दंड संहिता की धारा 292 में 'अश्लील' की किसी भी सामग्री की बिक्री को रोकती है, लेकिन सेक्स खिलौनों को विशेष रूप से कानून में कहीं नहीं बताया गया है।
यह बहस और चर्चा को हटाते हुए, माय नेशन पर आज हम आपको उन सात वेबसाइटों के बारे में बताएंगे जो निजी टूल हॉटस्पॉट के विक्रेता हैं।  

लव ट्रीटस 

Lovetreats.in यह वेबसाइट लोगों के बीच काफी मशहूर है। जो पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए निजी उपकरण रखती है। महिलाओं के लिए डिल्डो और पुरुषों के लिए वाइब्रेटर। ऐसी और भी कई चीज़े हैं जो इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। बता दें इस वेबसाइट की पैकेजिंग ऐसी है की कोई पता नहीं लगा सकता की पैकेज के अंदर क्या है। जो की इससे खरीद दारी करना मजेदार और सुरक्षित दुकान बनाता है।

पोपर इंडिया

Poppersindia.com एक एलजीबीटी अनुकूल ऑनलाइन स्टोर है जिसमे सामान्य उपकरण के अलावा एफ़्रोडाइजियस, सेक्सोलॉजिस्ट परामर्श, वेशभूषा और बीडीएसएम गियर भी मिलते है। अलग-अलग वर्ग, आपको पार्टी पैक कंमोस, बुत विशिष्ट उत्पाद, अलग तरह की वेशभूषा, गुदा खिलौनों की विभिन्न शैलियों, विस्तार पंप... आप जो भी कर सकते हैं, और कल्पना नहीं कर सकते! क्या लोकप्रिय है- उनके विशेष प्रस्ताव और पूर्ण खिलौना की किट।

आई एम बेशर्म 

Iambesharam.com वेबसाइट पर सनी लियोनी का पोस्टर लगा हुआ है और वेबसाइट   पर सबकुछ मजेदार और आकर्शक है। पोर्टल खुशी और पिक रुचि के लिए कुछ सुपर रोचक नए उत्पादों के साथ यह साइट अपनी 5 वीं एनिवर्सरी मना रही है। यह साइट काफी अनुभवी हैं और साथ ही इन्होंने ग्रे खिलौनो की रेंज के पूरे 50 रंग भी रखे हैं। साइट के खोलते ही स्क्रीन कहानियों के प्रसारण के बाद आपको अपनी बिक्री में 57% शूट-अप की सूचना दी जाती है। 

डेटस पर्सनल 

Thatspersonal.com यह वेबसाइट उन लोगों के लिए है जिनकी सेक्स लाइफ ठीक नहीं हैं। यह वेबसाइट जरूरी चीजों को ठीक करने और अवरोधों और अक्षमताओं पर काबू पाने के बारे में है- मूलभूत और बेडरूम गतिशील बोरियत की तलाश में है। 

एडलट वाइव्स 

Adultvibes.co.in एक कोलकाता स्थित वयस्क खिलौना पोर्टल है जो अपने खरगोश कंपनियों, 'मशीन गन', कंप्रेटर टैंक और 'डबल डोंग' के लिए संरक्षकों के बीच लोकप्रिय है। इस साइट में यौन प्रेम को बढ़ाने के लिए विशेष प्रेम रोलर्स और तकिए जैसे 'लवमेकिंग फर्नीचर' बनाए जाते हैं और बेचे जाते हैं।

मसाला टॉयज 

Masalatoys.in इस साइट में देसी अंदाज़ को ज़्यादा दिखाया गया है। भारतीय अंतरंग संवेदनशीलता देता है। अनिवार्य से खेल हस्तमैथुन करने वालों को वादा करने वाले 'डॉल्फ़िन dildo' और क्लिटोरल झटका उपकरण, योनि मोती, जादू की छड़ी whips et al, 2009 में स्थापित वेबसाइट, अपने प्रीमियम निजी उत्पादों की सुरक्षा और चिकित्सा मानकों की ज़िम्मेदारी लेती है। उपयोगकर्ता कहते हैं, 'यदि आप खिलौनों के साथ अनुभवहीन हैं तो वे दोस्ताना व्याख्याकर्ता भी देते हैं।'

नॉर्टी डॉर्टी

Nortydorty.com के संस्थापक, जिनके पास अमेरिकी पता है लेकिन भारत में जहाजों का मानना है कि एक महिला का संभोग वयस्क अस्तित्व को पूरा करने के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है। स्वच्छ, ठाठ इंटरफ़ेस में रंगीन खिलौनों की एक श्रृंखला है जो 2016 में वेबसाइट की स्थापना के बाद से शहरी जागरूकता के साथ पकड़ी गई है। हालांकि, वह जानबूझकर 'बॉडी पार्ट' खिलौने बेचने से बचना चाहते हैं। संस्थापकों का कहना है, 'हमें खेद है, हम ऐसे उत्पादों को नहीं लेते हैं जो किसी भी रचनात्मक अंग जैसा दिखते हैं।'
 

loader