Mulayam Family  

(Search results - 3)
  • undefined

    News25, Mar 2020, 6:51 PM

    फिर एकजुट हो सकता है मुलायम परिवार, शिवपाल फिर हो सकते हैं सपाई

    हालांकि होली में एक नजरा देखा गया था जिसमें मुलायम का परिवार दो साल के बाद एक जुट दिखा था। हालांकि कार्यकर्ताओं द्वारा अखिलेश शिवपाल जिंदाबाद के नारे को लेकर अखिलेश यादव नाराज हो गए थे। होली के बाद मुलायम सिंह के पैतृक गांव सैफई में अखिलेश व शिवपाल दोनों एक ही मंच पर दिखे थे।

  • undefined

    News11, Mar 2020, 6:54 AM

    होली पर एकजुट दिखा मुलायम परिवार,क्या साथ आएंगे चाचा-भतीजा

    करीब दो साल बाद सैफई में मुलायम सिंह के घर पर की होली के मौके पर मुलायम परिवार में दूरियां कम होती दिखी। मुलायम से नाराज चल रहे शिवपाल सिंह यादव भी होली के कार्यक्रम में पहुंचे और मुलायम सिंह के पैर छूकर आर्शीवाद दिया। शिवपाल सिंह यादव अपने धुरविरोधी कहे जाने वाले राम गोपाल यादव के भी पैर छूए। वहीं सपा अध्यक्ष भी अपने चाचा शिवपाल सिंह के पैर छूए औऱ शिवपाल ने मंच साझा कर सियासी खेमे में हलचल मचा दी। 

  • sp will first decide Yadav family seats while other candidate will get next

    News7, Sep 2019, 1:19 PM

    मुलायम परिवार में फिर होने वाली है बगावत!

    अखिलेश की अपर्णा से नाराजगी को इसी बात से समझा जा सकता है कि जब अपर्णा ने संभल सीट से लोकसभा का टिकट मांगा तो अखिलेश ने शफीकुर रहमान बर्क को पार्टी का टिकट दिया। गौरतलब है कि 2016 में यादव परिवार में विवाद हुआ था और मुलायम से छोटे भाई शिवपाल सिंह ने अपने अलग पार्टी बनाई थी तो पार्टी की लांचिंग पर अपर्णा मुलायम सिंह के साथ शिवपाल के मंच पर दिखी थी। जिसके बाद अखिलेश उनसे नाराज चल रहे हैं।