// Temp comment this bcz its will help stop page_view double calls // Temp comment this bcz its will help stop page_view double calls

News

कौन है टिकटॉक स्टार महक बुखारी, जिनकी मां को डबल मर्डर में हुई सजा

Image credits: instagram

टिकटॉक स्टार महक बुखारी

महक बुखारी मूलरूप से पाकिस्तान की हैं, जो लंदन में परिवार के साथ रहती हैं। ब्रिटिश-पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार महक बुखारी के हजारों फैंस हैं और टिकटॉक पर वीडियो बनाती हैं।

Image credits: instagram

मां ने किया डबल मर्डर

महक बुखारी की मां को लीसेस्टर क्राउन कोर्ट ने दो नौजवानों की हत्या का दोषी करार दिया है। इस वजह से महक बुखारी सुर्खियों में आ गई हैं। मामले की सुनवाई करीब 3 महीने चली।

Image credits: instagram

एक्सिडेंट में हुई दो मौतें

महक बुखारी की मां को कार क्रैश का दोषी पाया गया है, जिसकी वजह से दो नौजवानों की मौत हो गई थी। यह घटना फरवरी 2022 में हुई थी जिसमें साकिब हुसैन और हाशिम इजाजुद्दीन मारे गए।

Image credits: instagram

ट्रायल में महक का नाम

केस के ट्रायल में महक बुखारी का भी नाम आया है और कहा गया कि महक बुखारी ने ही साकिब हुसैन को मिलने के लिए बुलाया था। यह बात भी सामने आई कि दोनों के बीच अफेयर था।

Image credits: instagram

मां को अफेयर पसंद नहीं

महक बुखारी की मां अंशरीन बुखारी को दोनों के रिश्ते पसंद नहीं थे, जिसकी वजह से इनकी कार में कुछ गड़बड़ी की गई और दोनों की मौत हो गई। मां को हत्याकांड का दोषी पाया गया।

Image credits: instagram

पीड़ितों की कार का एक्सिडेंट

ट्रायल के दौरान यह बात भी सामने आया कि बुखारी के कहने पर ही दो लोगों ने पीड़ितों की कार का एक्सीडेंट किया जिसकी वजह से उन्हें गंभीर चोटें आई और बाद में मौत हो गई।

Image credits: instagram

मरने से पहले कॉल

मृतक साकिब हुसैन ने मौत से कुछ समय पहले ही इमरजेंसी नंबर पर कॉल किया और कहा कि उसे सड़क से हटाने के लिए फोर्स किया जा रहा है। उसी वक्त उसकी कार पेड़ से टकरा गई।

Image credits: instagram

इन्हें भी मिली सजा

कोर्ट ने रेखान कारवां और रईस जमाल नाम के दो लोगों को भी हत्याकांड का दोषी करार दिया है। क्योंकि इन्होंने ही कार का एक्सिडेंट कराया था, जिसकी वजह से पीड़ित मारे गए।

Image credits: instagram
Find Next One