// Temp comment this bcz its will help stop page_view double calls // Temp comment this bcz its will help stop page_view double calls

Utility News

खूबसूरती के लिए उड़ाए 2000 करोड़,है सबसे महंगे प्राइवेट जेट का मालिक

Image credits: pinterest

प्राइवेट जेट होना अरबपतियों का लग्जरी शौक

भारत में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी के अलावा आधार पूनावाला, रतन टाटा समेत कई अरबपतियों के पास लग्जरी प्राइवेट जेट है लेकिन उनके इस जेट की कीमत एक शख्स के आगे फींकी पड़ी जाती है। 

Image credits: pinterest

भारत में किसी के पास नहीं है दुनिया का सबसे महंगा प्राइवेट जेट

जानकर हैरानी होगी इन सभी अरबपतियों में किसी के पास सबसे महंगा प्राइवेट जेट नहीं है यहां तक एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग भी सबसे महंगे प्राइवेट जेट के मालिक नहीं है। 

Image credits: Getty

इस शख्स के पास दुनिया का सबसे महंगा प्राइवेट जेट

दुनिया की सबसे महंगे प्राइवेट जेट के ओनर सऊदी अरब के बिजनेसमैन और शाही फैमिली से ताल्लुक रखने वाले अल वलीद बिन तलाल अल सऊद हैं जो मिडिल पूर्व के राज परिवार से आते हैं। 
 

Image credits: pinterest

4175 करोड़ के प्राइवेट जेट के मालिक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अल वलीद बिन तलाल सबसे महंगे और लग्जरी प्राइवेट जेट के मालिक है जिसकी कीमत लगभग 4175 करोड़ यानी 500 मिलियन डॉलर है। 
 

Image credits: pinterest

इस प्राइवेट जेट में बैठ सकते हैं 800 मेहमान

प्राइवेट जेट की भाव का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसमें 800 मेहमान एक साथ बैठ सकते हैं यह होम थिएटर डाइनिंग हॉल और कई सारे लग्जरी रूम के साथ आता है। 

Image credits: pinterest

अंबानी और टाटा के प्राइवेट जेट की कीमत बस इतनी है

 अल वलीद बिन तलाल के प्राइवेट जेट की कीमत 2000 करोड़ है तो वही अंबानी के जीत की कीमत 603 करोड़ जबकि रतन टाटा के प्राइवेट जेट की कीमत 200 करोड़ रुपए है। 

Image credits: pinterest

लग्जरी शौक को लेकर चर्चा में रहतेअल वलीद बिन तलाल

अल वलीद बिन तलाल दुनिया में प्राइवेट जेट के अलावा लग्जरी शौक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। रिपोर्ट्स बताती है कि उन्होंने अभी तक लुक्स के लिए 2000 करोड़ से ज्यादा खर्च किए हैं। 

Image credits: pinterest

300 कारो का कलेक्शन रखते हैं अल वलीद बिन तलाल

अल वलीद बिन तलाल के पास लगभग 300 कारों का कलेक्शन है जिसकी कीमत करोड़ों में है वहीं उनकी संपत्ति 1251 अरब रुपए से भी ज्यादा है।

Image credits: pinterest
Find Next One