बशीरहाट में बोले पीएम मोदी, बंगाल कराएगा भाजपा को 300 का आंकड़ा पार

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 15, May 2019, 4:56 PM IST
Bengal will help BJP go past the 300-seat mark says Prime Minister Modi in Bashirhat
Highlights

कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद बंगाल के बशीरहाट में चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 2019 में दीदी का पत्ता होने जा रहा साफ। 

लोकसभा चुनाव के दौरान बंगाल में हुई हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूबे की ममता बनर्जी सरकार पर तीखा हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि 2019 में टीएमसी का पत्ता साफ होने जा रहा है। बंगाल भाजपा को 300 सीटों का आंकड़ा पार कराएगा। बंगाल के बड़े योगदान से एक बार फिर केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। 

बशीरहाट में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी के दरबारी, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं। गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए लोगों के हौसले और इच्छशक्ति को पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है। आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा। 

उन्होंने कहा, 'दीदी सत्ता तो सेवा का माध्यम होती है। आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो। जनता को धोखा दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा लूटो, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर बैठो और जब पश्चिम बंगाल की जनता  हिसाब मांगे तो गालियां देने पर उतर आओ, हिंसा और आगजनी करने लगो।' पीएम ने दीदी से पूछा आपको क्या लगता है कि गालियों और धमकियों से मोदी डर जाएगा। आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमे पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा।

पीएम ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा, बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही। वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा। उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक की नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा। 

इससे पहले, पीएम ने कहा, मैं भाजपा और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है। जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

loader