राजनीति के अखाड़े में 'दंगल गर्ल', आईएनएलडी के बागी कुनबे के समर्थन में करेंगी प्रचार

First Published 8, Nov 2018, 5:14 PM IST
dangal girl political ring babita phogat mahavir phogat inld ajay chautala haryana
Highlights

दंगल गर्ल व अंतर्राष्ट्रीय महिला पहलवान बबीता फौगाट ने अपने पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर फौगाट व परिजनों के साथ इनेलो महासचिव अजय सिंह चौटाला से मुलाकात की और उनको अपना समर्थन देते हुए दुष्यंत चौटाला को भावी सीएम बताया। 
 

चरखी दादरी- बबीता फौगाट के चाचा व युवा इनेलो के पूर्व जिलाध्यक्ष सज्जन बलाली पहले ही इनेलो छोड़ने की घोषणा कर चुके हैं। अब फौगाट फैमिली ने अजय चौटाला से मुलाकात कर समर्थन दिया है। 

Image may contain: 5 people, people smiling, people standing, beard and indoor

बबीता फौगाट अपने पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर फौगाट, मां दयाकौर, चचेरा भारी राहुल फौगाट, भाभी व अन्य सदस्यों के साथ बृस्पतिवार को सिरसा में अजय चौटाला के निवास पर मुलाकात करते हुए पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया।

Image may contain: 4 people, people smiling, people standing and beard 

इस दौरान फैमिली सदस्य नैना चौटाला व मेघना सिंह से भी मिले और मिठाइयां भेंट की। महावीर फौगाट परिवार काफी वर्षों से इनेलो परिवार के साथ जुड़ा हुआ है। पिछले दिनों दादरी के झोझू कलां में आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम में भी बबीता मंच पर उपस्थित रही हैं। अजय चौटाला को गोर्वधन व भैया दूज की बधाई देने के बाद फौगाट फेमिली ने बताया कि चरखी दादरी व भिवानी क्षेत्र अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि रही है। इसलिए वे इनेलो नहीं बल्कि अजय सिंह चौटाला परिवार के साथ जुड़े हैं। 

Image may contain: 1 person, smiling, standing and indoor

Image may contain: 3 people, people smiling, people standing

महावीर फौगाट ने बताया कि "दुष्यंत चौटाला हरियाणा के सीएम बनेंगे। आज हरियाणा में युवा वर्ग के साथ-साथ हर वर्ग दुष्यंत से जुड़ चुका है। आने वाले समय में अजय चौटाला परिवार के लिए उसकी बेटियों को प्रचार करना पड़ेगा तो भी करेंगी।" 

loader