जया प्रदा पर टिप्पणी मामले में आजम खान के खिलाफ एफआईआर, एनसीडब्ल्यू ने भी दिया नोटिस

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 15, Apr 2019, 12:04 PM IST
Fir on azam khan over objectionable comment on bjp candidate jaya prada in Rampur
Highlights

जया प्रदा ने आजम खान की टिप्पणी पर पूछा है कि क्या आजम खान सामने आने वाली सभी महिलाओं के अंडरवियर को देखने का काम करते हैं। जया प्रदा ने पूछा कि क्या आजम खान अपने घर में भी महिलाओं के साथ ऐसा गंदा व्यवहार करते हैं।

समाजवादी पार्टी नेता और रामपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार आजम खान पर बीजेपी उम्मीदवार और पूर्व सांसद जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। आजम खान पर आईपीसी की धारा 509 के तहत महिला की अस्मिता को ठेस पहुंचाने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोमवार को रामपुर में एक चुनावी सभा के दौरान आजम खान ने जया प्रदा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि रामपुर की जनता को 17 साल लगे अपने प्रतिनिधि को समझने में लेकिन वह महज 17 दिनों के अंदर समझ गए कि उनकी अंडरवियर का रंग भगवा है।

आजम खान के इस बयान का संज्ञान राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया है। आयोग ने आजम खान को नोटिस जारी करते हुए कहा है कि वह महिला आयोग को अपनी इस अभद्र टिप्पणी पर सफाई दें।

जया प्रदा ने आजम खान की टिप्पणी पर पूछा है कि क्या आजम खान सामने आने वाली सभी महिलाओं के अंडरवियर को देखने का काम करते हैं। जया प्रदा ने पूछा कि क्या आजम खान अपने घर में भी महिलाओं के साथ ऐसा गंदा व्यवहार करते हैं। जया प्रदा के मुताबिक आजम खान ने अभद्रता की सभी हदों को पार कर दिया है और वह उनको सबसे बड़ा सबक रामपुर में चुनाव हराकर दिखाएंगी।

हालांकि जया प्रदा ने दावा किया कि आजम खान की गंदी हरकतों से वह डरने वाली नहीं है और वह रामपुर की जनता के साथ खड़ी रहेंगी। जया ने कहा कि आगामी चुनावों में रामपुर की जनता उनके राजनीतिक सफर पर फुलस्टॉप लगाने का काम करने जा रही है इसीलिए आजम खान परेशान हैं।

खासबात है कि आजम खान को अपनी इस टिप्पणी पर कोई खेद नहीं है। एक अन्य सभा में सवाल पूछे जानें पर आजम खान ने बयान दिया कि चुनाव में सपा बसपा गठबंधन की जीत होने के बाद राज्य में आईएएस अधिकारी मायावती का जूता साफ करते नजर आएंगे।
    

loader