भीड़ न जुटने के डर से प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी में रोड शो का समय घटाया?

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 15, May 2019, 9:52 AM IST
is Priyanka Gandhi scared about shortage gathering public in her roadshow in varanasi
Highlights

प्रियंका गांधी वाराणसी में उसी रास्ते पर रोड शो कर रही हैं। जहां पर बीजेपी प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रोड शो किया था। वाराणसी में 19 मई को मतदान होना है और हर कोई बाबा विश्वनाथ की नगरी का चुनावी रण जीतना चाहता है।  प्रियंका गांधी सबसे पहले लंका स्थित भारत रत्न महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी और उसके बाद रोड शो की शुरूआत करेंगी। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज वाराणसी में रोड शो करेंगी। प्रियंका गांधी पहली बार वाराणसी में रोड शो के जरिए कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के लिए जनता से वोट मांगेगी। प्रियंका गांधी उसी रास्ते पर रोड शो करेंगी। जहां पर पीएम मोदी ने रोड शो किया था। दिलचस्प ये है कि प्रियंका ने अपने रोड शो का समय दो घंटा कम  कर दिया है। पहले प्रियंका गांधी ने रोड शो के लिए साढ़े तीन घटे का समय रखा था, जो अब महज डेढ़ घंटा कर दिया है। इसका सबसे बड़ा कारण भीड़ का न जुटना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी वाराणसी में उसी रास्ते पर रोड शो कर रही हैं। जहां पर बीजेपी प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रोड शो किया था। वाराणसी में 19 मई को मतदान होना है और हर कोई बाबा विश्वनाथ की नगरी का चुनावी रण जीतना चाहता है।  प्रियंका गांधी सबसे पहले लंका स्थित भारत रत्न महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी और उसके बाद रोड शो की शुरूआत करेंगी। उनका रूट भी वही है, जिसमें पीएम मोदी ने रोड शो किया था।

प्रियंका गांधी कांग्रेस की पहली नेता हैं जो मालवीय जी की प्रतिमा से रोड शो की शुरूआत करेगी जबकि अभी तक कांग्रेस के नेताओं ने अंबेडकर पार्क, चौकाघाट या पीलीकोठी से रोड शो की शुरूआत की है। प्रियंका गांधी का रोड शो पुराने शहर के अस्सी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए विश्वनाथ मंदिर जाकर समाप्त होगा।

कांग्रेस के नेताओं का दावा है कि प्रियंका के रोड शो में पीएम मोदी के रोड शो से ज्यादा भीड़ आएगी। प्रियंका का रोड शो शाम पांच बजे शुरू होगा और यह महज डेढ़ घंटा चलेगा। गौरतलब है कि पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो में करीब 5 लाख से ज्यादा लोगों ने शिरकत की थी और यह चार घंटे से ज्यादा चला था।

loader