दक्षिण भारत में भी जबरदस्त तरीके से चल रहा है ‘मोदी कार्ड’

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 14, Apr 2019, 4:54 PM IST
PM Modi strong presence in south India politics visuals of south Bengaluru rally and road show of narendra modi
Highlights

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दक्षिण बेंगलुरु में 13 अप्रैल यानी शनिवार को रैली की। खास बात यह रही कि वह सीधा रैली स्थल तक नहीं पहुंचे बल्कि कई किलोमीटर तक गाड़ी से पूरे रास्ते रोड करते हुए सभा स्थल तक पहुंचे। इस दौरान वहां भारी भीड़ जमा दिखी। 
 

दक्षिण बेंगलुरु में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में जबरदस्त भीड़ उमड़ी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस अंदाज में रोड शो करते हुए भाषण स्थल तक पहुंचे। वह गाड़ी में से आधा निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते रहे। यह सिलसिला घंटों तक चलता रहा। इस छोटे वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे पीएम मोदी बेंगलुरु की तंग सड़कों पर बिना सुरक्षा की परवाह किए गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। "

दूसरा वीडियो किसी बिल्डिंग के उपर से लिया गया है। इसमें दिख रहा है कि कैसे पीएम का काफिला लंबे रास्ते से बहुत धीमी गति से चलता हुआ आगे बढ़ रहा है। हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से यह कई बार इस तरह के रोड शो बेहद संवेदनशील माने जाते हैं। बेंगलुरु के लोग भी घंटों तक प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए सड़क पर घंटों तक लाइन लगाकर खड़े रहे।  

"

तीसरा वीडियो रैली स्थल का है। इसे किसी कार्यकर्ता ने अपने फोन से बनाया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि कैसे प्रधानमंत्री की रैली में दूर दूर से भीड़ उमड़ती आ रही है। 

"

loader