लोकसभा चुनाव में प्रचार करेंगे दंबग सलमान खान, जानें अब किस पार्टी के मंच दिखेंगे सलमान

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 8, Mar 2019, 12:21 PM IST
Salman khan will campaign for congress ahead general election-2019, Kamalnath claim
Highlights

 फिल्म उद्योग और राजनैतिक गलियारों में सलमान खान और पीएम नरेन्द्र मोदी के जगजाहिर हैं। लोकसभा चुनाव 2014 में भी सलमान खान मोदी के साथ दिखे थे। उसके साथ ही गुजरात में होने पंतग उत्सव में पहले सलमान खान नरेन्द्र मोदी के साथ कई बार हिस्सा ले चुके हैं। हालांकि उन्होंने उनके पक्ष में कोई राजनैतिक रैली नहीं की थी।

कभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी योजना की तारीफ करने वाले सलमान खान अब कांग्रेस का प्रचार करेंगे। अगर कांग्रेस के नेता का दावा सच माना जाए तो सलमान कांग्रेस का प्रचार मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लिए करेंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में सलमान खान कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे।

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में फिल्म स्टार सलमान खान कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे और 1 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल तक वह मध्य प्रदेश में रहेंगे और चुनाव में कांग्रेस की नीतियों को जनता तक पहुंचाएंगे। हालांकि सलमान खान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। लेकिन कमलनाथ के दावे पर कोई सवाल भी नहीं किया जा रहा है। फिल्म उद्योग और राजनैतिक गलियारों में सलमान खान और पीएम नरेन्द्र मोदी के जगजाहिर हैं। लोकसभा चुनाव 2014 में भी सलमान खान मोदी के साथ दिखे थे।

उसके साथ ही गुजरात में होने पंतग उत्सव में पहले सलमान खान नरेन्द्र मोदी के साथ कई बार हिस्सा ले चुके हैं। हालांकि उन्होंने उनके पक्ष में कोई राजनैतिक रैली नहीं की थी। कुछ साल पहले मोदी से मिलने पर सलमान खान ने कहा था कि मोदी को कोर्ट से क्लीन चिट मिल चुकी है तो बात यहीं खत्म हो जाती है। हालांकि उसी दौरान ये भी चर्चा थी कि सलमान खान के पिता सलीम खान गुजरात से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन सलमान ने इस अफवाहों को खारिज किया था। हालांकि गौरतलब है कि सलमान के पिता का नरेंद्र मोदी से बेहतर रिश्ता रहा है। वह कई बार मोदी से मिल चुके हैं।

सलीम खान भी मोदी के प्रशंसक हैं और गुजरात दंगों के बाद मोदी का पक्ष लेते हुए उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र, यूपी, बिहार में जब दंगे हुए तो लोगों को वहां के मुख्यमंत्रियों के नाम याद हैं? अगर नहीं, तो गुजरात दंगों को लेकर इतना हंगामा क्यों? अब कांग्रेस के पक्ष मे सलमान के प्रचार के राज्य में चुनाव माहौल में बदलाव आ सकता है। हालांकि सलमान के प्रचार से कांग्रेस को कितना फायदा मिलेगा। ये तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा। पिछले दिनों कांग्रेस के टिकट पर करीना कपूर को भोपाल सीट पर चुनाव लड़ने की चर्चा थी।

loader