भाबी जी घर पर नहीं, कांग्रेस में है

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 5, Feb 2019, 4:42 PM IST
shilpa shinde join congress party
Highlights

सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। अब वह लोकसभा चुनाव लड़ने का सपना देख रही हैं। 

टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाबी का रोल निभा चुकी शिल्पा शिंदे अब राजनेती में एंट्री लेने जा रही है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले शिल्पा ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। पहले खबर थी कि वह शायद पार्टी में शामिल होने वाली है लेकिन अब इस बात की पुष्टि खुद शिल्पा शिंदे ने कर दी है।  

बता दें शिल्पा पार्टी में शामिल होने से काफी खुश है और अपनी खुशी इस खुशी का इजहार करते हुए शिल्पा ने कहा कि, वो इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने का इरादा भी रखती हैं। मगर टिकट दिए जाने के ऑफर के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देने से यह कहकर इनकार कर दिया कि "अभी थोड़ा इंतजार कीजिए, जल्द ही आपको सब पता चल जाएगा।"

शिल्पा ने कहा कि आजकल सारी चीजें राजनीति के आसपास ही घूम रही हैं और ऐसे में उन्होंने सोचा कि क्यों ने वो भी राजनीति में आ जाएं और राजनीति में रहकर बदलाव की कोई कोशिश करें।

बात करें उस वक्त की जब शिल्पा ने मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ को छोड़ा था तो वह काफी विवादों में फंस गई थी। क्योंकि उन्होंने शो के निर्माताओं पर काफी इलज़ाम लगाए थे, जो कि बाद में खुद उनपर ही भारी पड़ गए थे। 

इसके बाद शिल्पा ने कोई भी टीवी सीरियल नहीं किया। लेकिन कुछ समय बाद वह टीवी में फिर वापस आई बिग बॉस के रियलिटी शो में। इस शो में उन्होंने जीत भी हासिल की और अपना नाम बनाया।  

इस बीच अब राजनीतिक पार्टी में शामिल होने वाली खबर आना काफी चौंकाने वाली है। अब देखना यह होगा कि शिल्पा को टिकट मिल पाता है कि नहीं। 
 

loader