चुनाव प्रचार में ओवैसी ने अमित शाह को मुस्लिम विरोधी कहा

First Published 8, Nov 2018, 6:19 PM IST
telangana polls asaduddin owaisi amit shah muslim campaign
Highlights


ओवैसी तेलंगाना के बहादुरपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि वह एआईएमआईएम मुक्त नहीं मुसलमान मुक्त देश चाहते हैं।

नई दिल्ली- पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों से पहले सियासी पारा चरम पर है। तल्ख बयानबाजियां हो रही हैं। तेलंगाना में भी 7 दिसंबर  को वोटिंग होनी है, जहां प्रचार में लगे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मुस्लिम मुक्त भारत चाहते हैं। 

ओवैसी तेलंगाना के बहादुरपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि वह एआईएमआईएम मुक्त नहीं मुसलमान मुक्त देश चाहते हैं।


ओवैसी ने आरोप लगाया कि अमित शाह तेलंगाना में आकर बोले हैदराबाद को मजलिस से मुक्त करूंगा। कौन सा मुक्त करेंगे आप? कहां से मुक्त करेंगे.. आप मजलिस मुक्त नहीं भारत से मुसलमानों को मुक्त करना चाहते हैं, भारत से मुसलमान को अलगा करना चाहते हैं।


ओवैसी लगातार यह बात कह रहे हैं कि "तेलंगाना में बीजेपी कोशिश कर रही है कि किसी तरह कामयाबी मिल जाए लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिलेगी। टीडीपी ने कांग्रेस से गठबंधन किया है। मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है। आप आंध्र प्रदेश में बैठकर तेलंगाना को चलाएंगे। दिल्ली में बैठकर तेलंगाना का फैसला कांग्रेस करेगी? क्या नागपुर से फैसला होगा? बिल्कुल नहीं।"

इससे पहले भी ओवैसी प्रधानमंत्री मोदी पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगा चुके हैं। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि जिसको यूपीए अध्यक्ष मौत का सौदागर कहती है, उसी को राहुल गांधी संसद में गले लगाने जाते हैं, ऐसे में राहुल बताएं कि वह सही हैं या उनकी मां। तल्खबयानी करते हुए ओवैसी ने राहुल को इशारों-इशारों में 'कमबख्त' तक कह दिया था।

loader