अपनी वेब सीरीज में मैच फिक्सिंग पर बात करेंगे महेंद्र सिंह धोनी

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 15, Mar 2019, 4:45 PM IST
MAHENDRA SINGH DHONI TALK ABOUT MATCH FIXING IN HIS WEB SERIES
Highlights

सबके पसंदीदा किक्रेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक वेब सीरीज आ रही है। धोनी अपनी इस वेब सीरीज में मैच फिक्सिंग के मुद्दे पर बात करते नजर आएंगे। 

वेब सीरीज इन दिनों कई मुद्दो पर बनाई जा रही है। इस बार सबके पसंदीदा किक्रेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक वेब सीरीज आ रही है। धोनी अपनी इस वेब सीरीज में मैच फिक्सिंग के मुद्दे पर बात करते नजर आएंगे। 

इस सीरीज में दिखाया जाएगा कि कैसे, 2013 में IPL में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप झेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को दो साल के लिए आईपीएल के टूर्नामेंट से बैन कर दिया था। सीएसके के मैनेजमेंट का स्पॉट फिक्सिंग में नाम आया था और इसमें सीएसके के कप्तान एम एस धोनी का नाम भी उछला था। लेकिन शानदार वापसी करते हुए पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल टूर्नामेंट जीतने में कामयाब रही। धोनी ने इस मामले में हमेशा चुप्पी बनाई रखी और अपनी कप्तानी और बल्ले से ही जवाब देना जरुरी समझा।

लेकिन अब धोनी अपनी इस वेब सीरीज के जरिए बताएंगे कि उन्हें उस समय क्या-क्या झेलना पड़ा था और वह समय उनके लिए कितना मुश्किलों भरा था। इस स्पेशल वेब सीरीज को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। 

कबीर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी इस वेब सीरिज में उस समय को दिखाना चाहते है जब भारतीय क्रिकेट टीम पर फिक्सिंग का आरोप लगा था और उनपर उस समय क्या बीत रही थी। उनका कहना है कि, इस विवाद ने बाकी खिलाड़ियों को काफी दुख पहुंचाया है लेकिन हमें कभी उन लोगों का नज़रिया जानने का मौका नहीं मिला। इसलिए वह इस सीरीज में वो सब दिखाना चाहते है। 

loader