Fodder Scam  

(Search results - 4)
  • undefined

    NewsDec 27, 2019, 10:55 PM IST

    झारखंड में सरकार बदलते ही जेल में लगने लगा है लालू दरबार

    रांची के रिम्स में अस्पताल में इलाज करा रहे सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव का दरबार सजने लगा है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में झारखंड सरकार लालू को पैरोल दे सकती है। हालांकि इससे पहले राज्य के नए सीएम हेमंत सोरेन इसके संकेत दे चुके हैं।  विधानसभा चुनाव जीतने के बाद हेमंत सोरेन ने राजद नेता से रिम्‍स में मुलाकात कर लालू की ताकत का एहसास करा दिया है।

  • Lalu prasada Yadav alleged ranchi rims not supplying water  his room

    NewsJun 6, 2019, 9:48 AM IST

    जानें क्यों लालू को लोगों से मांगना पड़ रहा है पानी

    पिछले दिनों लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद लालू प्रसाद यादव ने खाना पीना छोड़ दिया था। चुनाव में राजद का कोई प्रत्याशी जीत नहीं पाया था। यहां तक कि लालू की बेटी मीसा भारती भी पाटलीपुत्र से चुनाव हार गयी थी। लालू के स्वास्थ्य की दिक्कत के कारण डाक्टरों को भी काफी परेशानी हुई थी

  • Lalu family will not celebrate holi festival this time due to clash among family

    NewsApr 10, 2019, 11:55 AM IST

    सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की लालू की जमानत याचिका, कहा कि मेडिकल ग्राउंड पर नहीं दे सकते हैं जमानत

    चारा घोटाले में आज सुप्रीम कोर्ट से जेल में बंद लालू प्रसाद यादव की याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट ने कहा कि चारा घोटाले के चार मामलों में कुल मिलाकर 25 साल से ज़्यादा की सज़ा पाने वाले लालू ने अभी तक महज 20 महीने ही जेल में काटे हैं।

  • Supreme court will decide bail or jail for lalu prasad Yadav

    NewsApr 10, 2019, 10:28 AM IST

    सुप्रीम कोर्ट से लालू को झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

    सुप्रीम कोर्ट में आज चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ में बिहार में हुए चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की बेल या फिर जेल पर फैसला होगा। लालू प्रसाद यादव फिलहाल रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं और अभी तक सीबीआई ने लालू यादव की जमानत का विरोध किया है।