Rampur Public School  

(Search results - 4)
  • Rampur administration's bulldozer will run on Azam Khan's Rampur Public School in jail!

    NewsMay 28, 2020, 3:47 PM IST

    जेल में बंद आजम खान के रामपुर पब्लिक स्कूल पर चलेगा रामपुर प्रशासन का बुलडोजर!

    फिलहाल आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।  एक तो वह जेल में बंद हैं और दूसरा कोरोना संकट के बीच उनके ड्रीम प्रोजेक्ट रामपुर पब्लिक स्कूल पर रामपुर जिला प्रशासन का बुलडोजर चलाने की तैयारी शुरू हो गई हैं। इसे आजम खान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। 

  • Azam Khan now trapped among trees, know what is the matter

    NewsAug 24, 2019, 6:48 PM IST

    अब पेड़ों के बीच फंसे आजम खान, जानें क्या है मामला

     उत्तर प्रदेश आजम खान को भूमाफिया घोषित कर चुकी है और उन्हें अभी तक कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमों को रद्द करने से मना कर दिया है। जब तक राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब तक जौहर यूनिवर्सिटी में कोई ताक झांक नहीं सकता था। अब योगी सरकार वहां पर कई तरह की धांधलियां पकड़ी है। आजम खान के खिलाफ ईडी की भी जांच चल रही है।
     

  • Yogi government lodged FIR against Azam Khan again to land grabbed

    NewsJul 12, 2019, 7:30 PM IST

    कभी थाने की पुलिस खोजती थी आजम के भैंसों को, अब वहीं हो गयी जमीन कब्जाने की एफआईआर

    समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। रामपुर में राजस्व निरीक्षक मनोज कुमार ने आजम खान पर किसानों की जमीन जबरदस्ती कब्जाने का मुकदमा दर्ज कराया। जबरदस्ती जमीन कब्जाने के मामले में आजम खान के साथ ही उनके करीबी पुलिस अफसर आलेहसन के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • Yogi government again took action against Azam khan illegal school

    NewsJul 11, 2019, 6:36 PM IST

    योगी सरकार ने आजम खान पर की एक और बड़ी कार्यवाही, जानें क्या है मामला

     कुछ दिन पहले ही आरडीए ने आजम खान के समधी का होटल भी सील किया था। उसके बाद उनके समधी ने आरोप लगाया था कि मुस्लिम होने और आजम के समधी होने के नाते योगी सरकार बदले की भावना से कार्यवाही कर रही है। जबकि इससे पहले आजम खान पर रामपुर प्रशासन ने जौहर विश्वविद्यालय के आसपास की जमीन पर अवैध कब्जा करने के लिए मुकदमा दर्ज किया था।