Kolkata  

(Search results - 74)
  • Eyes taken out of dead body kept in morgue, stir up

    News21, Aug 2019, 11:24 AM IST

    मुर्दाघर में रखे शव से निकाल ली आंखे, मचा हड़कंप

    जानकारी के मुताबिक कोलकाता के रहने वाले संभुनाथ नाम के एक व्यक्ति सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। इस दुर्घटना में उनको काफी चोट आई थी और उन्हें घायल अवस्था में ही अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती किया गया था और जहां उन्हें बाद में मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद उनका शव मुर्दाघर में रखा गया था। 

  • Nation17, Aug 2019, 6:25 PM IST

    यूपी, बिहार और बंगाल के रेल यात्रियों के लिए रेल मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

    देश के सबसे व्यस्त दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर अब 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ट्रेन दौड़ेगी। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इसका ऐलान किया है। इस नई घोषणा से यूपी, बिहार और बंगाल के रेल यात्रियों के लिए बड़ी सुविधा हो जाएगी। 
     

  • "Rakhi War" started in West Bengal, Modi-Mamta and Jayashree Ram Rakhi are being sold

    News13, Aug 2019, 9:52 PM IST

    पश्चिम बंगाल में शुरू हुआ “राखी वार”, बिक रही हैं मोदी-ममता और जयश्री राम राखी

    पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच सत्ता की चरम पर है। लोकसभा चुनाव के बाद तो ये लड़ाई और तेज हो गई है क्योंकि राज्य में भाजपा ने 18 सीटों को जीत कर टीएमसी को चौंका दिया था। राज्य में 2021 में चुनाव होने वाले हैं और इस सत्ता की लड़ाई में जनता को साधने की कोशिश टीएमसी और भाजपा दोनों कर रही हैं। पिछले दिनों भाजपा के जय श्री राम के उदघोष के बाद टीएमसी ने राज्य जय बंगाल का नारा देना शुरू कर दिया था। 

  • TALAQ

    News12, Aug 2019, 1:37 PM IST

    शादी के पांच साल बाद अचानक बेगम दिखने लगी बदसूरत तो फोन पर दे दिया तलाक

    तीन तलाक के लिए कानून बन जाने के बाद तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं। हर मामले में तलाक देना का बहाना सबका अलग अलग है। कहीं बेटी होने पर पति पत्नी को तलाक दे रहा है तो कहीं दहेज न मिलने के कारण तलाक दिया जा रहा है। लेकिन आजमगढ़ में भी नया मामला सामने आया है। यहां पर मुस्लिम युवक ने शादी के पांच साल पत्नी को ये कहते हुए तलाक दे दिया कि वह अब खूबसूरत नहीं रही है। 

  • muslim orthodox After nusrat jahan are targeting triple talaq victim ishrat jahan

    News18, Jul 2019, 1:29 PM IST

    नुसरत जहां के बाद मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आयी इशरत जहां, जानें कौन है ये महिला

    पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता इशरत जहां आजकल कट्टरपंथी मुस्लिमों के निशाने पर है। इशरत को मकान मालिक ने मकान छोड़ने का आदेश दे दिया है और मुहल्ले में उनका निकलना भी मुश्किल हो गया है। लोग उसे धमकी दे रहे हैं। जिसके बाद उसने पुलिस से गुहार लगाई है। लेकिन राज्य की पुलिस उसकी नहीं सुन रही है।

  • Ulema issued fatwa against Nusrat jahan after participate aarti in kolkata

    News6, Jul 2019, 10:48 AM IST

    इस्लाम से खारिज हुई नुसरत जहां, बरेलवी मसलक ने जारी किया फतवा

    टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने इंटरनेशनल सोसायटी ऑफ कृष्ण कांसियसनेस  की रथ यात्रा में अपने पति निखिल जैन के साथ आरती की थी। इस कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी मौजूद थी। इस कार्यक्रम के बाद नुसरत ने साफ कहा था कि वह मुस्लिम हैं और उनके सभी धर्मों में आस्था है।

  • नुसरत 2

    News5, Jul 2019, 8:25 AM IST

    मजहबी कट्टरपंथियों को और कितना जलाएंगी नुसरत जहां, एक ही दिन में दो बार किया प्रहार

    तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने ठान लिया है कि वह मजहबी कट्टरपंथियों के हर फतवे के खिलाफ काम करेंगी। इसलिए गुरुवार को उन्होंने दो बार कुछ ऐसा किया जिसे देखकर कट्टरपंथी मौलवियों के कलेजे पर सांप लोटने लगेंगे। 
     

  • Nusrat

    News27, Jun 2019, 2:27 AM IST

    सनातन परिवार में स्वागत है नुसरत, लेकिन अब आपको रखनी होंगी ये चार सावधानियां

    विवाह के बाद संसद में बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां का सुशील और संस्कारी भारतीय नारी का रुप हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। कोलकाता के व्यवसायी निखिल जैन से शादी के बाद जब वह संसद में शपथ लेने पहुंची तो उनके हाथों के चूड़े, माथे की बिंदिया और मांग के सिंदूर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। उस पर से भारतीय परंपरा के तहत स्पीकर के पैर छूना तो जैसे सोने पर सुहागा हो गया। लेकिन नुसरत जहां को अब कुछ विशेष सावधानियां भी बरतनी होगीं। आईए जानते हैं क्या-
     

  • News14, Jun 2019, 3:11 PM IST

    ममता बनर्जी के गुंडों की करतूत, भुगत रहा है पूरा देश

    पश्चिम बंगाल में इतनी ज्यादा अराजकता फैली हुई है कि गुंडों की पिटाई से कई डॉक्टर घायल हो गए और एक तो अब तक कोमा में है। डॉक्टरों को पीटने वाले सैकड़ो की संख्या में थे, लेकिन उसमें से मात्र दो की ही गिरफ्तारी हुई है। इस घटना से पूरे देश में हड़कंप मच गया है क्योंकि डॉक्टरों की बेहद क्रूरता से पिटाई के विरोध में दिल्ली, पंजाब, केरल, राजस्थान, बिहार, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना में भी डॉक्टरों ने काम करने से इनकार कर दिया है। इसकी वजह से पूरे देश के अस्पतालों में हाहाकार मचा हुआ है। 

  • Mamata

    News13, Jun 2019, 3:47 PM IST

    डॉक्टरों की हड़ताल में भी ममता को दिख रही है बीजेपी की साजिश

    कोलकाता में कुछ गुंडों ने डॉक्टरों की बुरी तरह पिटाई कर दी। जिसमें से एक डॉक्टर अभी भी कोमा में है। जिससे नाराज होकर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं। लेकिन ममता बनर्जी गुंडों को सजा दिलाने की बजाए। इसमें बीजेपी की साजिश तलाश कर रही हैं। 

  • kolkata baton charge

    News12, Jun 2019, 2:58 PM IST

    बंगाल में फिर बवाल: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ममता की पुलिस ने बरसाई लाठियां

    पश्चिम बंगाल में आज ममता बनर्जी की पुलिस ने बड़ी बेरहमी से बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को कुचल दिया। यह लोग अपने एक साथी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। 

  • স্নায়ুযুদ্ধ জারি। রাজীবকে হেফাজতে পেতে মরিয়া সিবিআই

    News26, May 2019, 12:53 PM IST

    ममता बनर्जी के चहेते आईपीएस राजीव कुमार के खिलाफ लुक आउट नोटिस

    राजीव कुमार पर सारदा चिटफंड और रोजवैली चिटफंड घोटाले की जांच के दौरान सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप है। इस मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई राजीव कुमार को गिरफ्तार करना चाहती है। 

  • Rajiv Kumar, Kolkata Cop

    News24, May 2019, 3:32 PM IST

    शारदा घोटाले में पूर्व पुलिस कमिश्नर की आज खत्म हो रही जमानत, अब होगी गिरफ्तारी?

    राजीव कुमार ने कहा है कि कलकत्ता हाईकोर्ट में वकीलों की हड़ताल की वजह से उनकी याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं हो पा रही है इसलिए उनकी हिरासत पर लगी रोक अवधि बढ़ाई जाए। सीबीआई उन्हें संरक्षण खत्म होने के बाद हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है।

  • News21, May 2019, 11:57 AM IST

    बढ़ी ममता की मुश्किलें, शारदा घोटाले में होगी पूर्व पुलिस कमिश्नर की गिरफ्तारी

    राजीव कुमार ने अदालत से कहा है कि उन्हें गिरफ्तारी से बचने के लिए सात और दिनों की मोहलत दी जाए। लेकिन कोर्ट ने यह भी साफ कर दिया कि इस हप्ते इस अर्जी पर सुनवाई नही हो सकती। उन्होंने पश्चिम बंगाल में वकीलों की हड़ताल के चलते मोहलत की अपील की है। 
     

  • Bengal violence

    Views17, May 2019, 6:26 PM IST

    लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ी चुनौती है पश्चिम बंगाल की राजनीतिक हिंसा

    कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में आयोजित रोड शो में जितनी संख्या में लोग उमड़े थे उससे पता चल रहा था कि वहां का राजनीतिक वातावरण बदल रहा है। किंतु वह रोड शो अपने गंतव्य विवेकानंद हाउस तक पहुंचता उसके पहले ही कॉलेज स्ट्रीट पर कुछ लोग काले झंडे लेकर विरोध कर रहे थे। लेकिन अचानक अमित शाह की गाड़ी पर डंडा फेंका गया। उसके बाद पथराव हुआ तथा आगजनी की कोशिशें हुईं। यह रोड शो को बाधित करने का प्रयास था।