Shamli  

(Search results - 4)
  • Tablighi Jamaat Markaz chief

    NewsApr 23, 2020, 1:48 PM IST

    मौलाना साद की उल्टी गिनती शुरू, फार्महाउस पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

    निजामुद्दीन मरकज के मौलाना साद कई दिनों से दिल्ली पुलिस के निशाने पर है। दिल्ली पुलिस ने उसे कई बार तलब किया है। लेकिन वह पुलिस के पास नहीं पहुंचा।  हालांकि वह विभिन्न माध्यमों से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम को जवाब दे रहा है। लेकिन खुलकर सामने नहीं आ रहा है।  हालांकि साद की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। क्योंकि देश में जो भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं उसमें तब्लीगी जमात की बड़ी भूमिका है।

  • shamli rohingya arrest

    NewsJul 29, 2019, 9:04 PM IST

    शामली से गिरफ्तार रोहिंग्याओं से हुए कई सनसनीखेज खुलासे

    शामली में गिरफ्तार किए गए म्यांमार के रोहिंग्या नागरिकों से कई खुलासे हुए हैं। यह सभी विदेशी हैं जो कि वीजा अवधि खत्म होने के बाद भी मदरसों में शरण लिए हुए थे। शक है कि ऐसे और भी कई रोहिंग्या मदरसों में छिपे हो सकते हैं। 
     

  • Uttar Pradesh police arrested three things in madarsa in shamli district

    NewsJul 29, 2019, 12:47 PM IST

    शामली के मदरसे से चार रोहिंग्या गिरफ्तार, छात्र बनकर कर रहे थे पढ़ाई

    शामली पुलिस को खबर मिली थी कि जाललाबाद के मदरसे में विदेशी छात्र पढ़ रहे हैं और उन्हें मदरसे के संचालक ने संरक्षण दिया हुआ है। इसकी जानकारी मदरसे के संचालक ने पुलिस को भी नहीं दी है। इसके बाद पुलिस ने मदरसे में दबिश दी। जिसमें मौलवी और छात्र बनकर मदरसों में रह रहे चार रोहिंग्याओं को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों के कब्जे से म्यांमार की नागरिकता संबंधित दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। यही नहीं पुलिस ने इन रोहिंग्याओं को संरक्षण देने के आरोप में मदरसे के संचालक को समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • Taking the parents in Kawand 4 Brothers are doing pilgrimage

    NewsJul 28, 2019, 3:59 PM IST

    कांवड़ में माता-पिता को बैठाकर तीर्थयात्रा करा रहे हैं कलियुग के श्रवण कुमार

    पानीपत के रहने वाले चार भाईयों ने अपने माता पिता को कांवड़ में बिठाकर हरिद्वार का दर्शन कराया और गंगा में डुबकी लगवाई। उन्होंने बुजुर्ग माता पिता को कंधे पर बिठाकर पूरे 130 किलोमीटर की यात्रा की है।