#MeToo: जानिए अपने उपर लगे आरोपों पर क्या बोले राजकुमार हिरानी

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 14, Jan 2019, 10:58 AM IST
#METOO: rajkumar hirani give statement on sexual assault allegations
Highlights

मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन शोषण का आरोप लगाया।

# MeToo के तहत एक और मामला सामने आया है। इस बार मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला ‘संजू’ फिल्म के दौरान हिरानी के साथ काम कर रही थी। 

इस मामले में अब हीरानी का बयान सामने आया है। हीरानी ने अपने उपर लगे आरोपों को झूठा बताया है। हिरानी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि वह दो महीने पहले संज्ञान में लाए गए इस दावे से ‘स्तब्ध’ हैं। हिरानी ने कहा कि उन्होंने इस मामले को ‘समिति या एक कानूनी इकाई’ के पास भेजने की सलाह दी थी लेकिन शिकायकर्ता इसके बदले मीडिया के पास गई। 

उन्होंने कहा, ‘‘शिकायतकर्ता मीडिया के पास गईं। मैं जोर देकर कहना चाहता हूं कि मेरी छवि खराब करने के इरादे से गलत और नुकसान पहुंचाने वाली कहानी का प्रचार किया जा रहा है।" हफिंगटन पोस्ट इंडिया की एक रिपोर्ट में फिल्मनिर्माता के वकील आनंद देसाई ने आरोपों को गलत, नुकसान पहुंचानेवाला, अपमानजनक, प्रेरित और मानहानिकारक बताया है।

जानिए पूरा मामला: #MeToo: हिरानी पर लगा यौन शोषण का आरोप, असिस्टेंट डायरेक्टर का कहना- 6 महीने कई बार किया उत्पीड़न

बता दें महिला ने आरोप लगाया है कि हिरानी ने ‘संजू’ फिल्म की शूटिंग के दौरान उसका यौन शोषण किया है। महिला का कहना है कि हिरानी ने 6 महीने (मार्च से सितंबर 2018) के बीच कई बार उसका यौन शोषण किया। 
 

loader