अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें लीक, एक्ट्रेस पहुंची सदमे में

First Published 8, Nov 2018, 3:57 PM IST
Actor Akshara Haasan addresses her leaked private pictures going viral, terms it a #MeToo moment
Highlights

अक्षरा हासन की हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि उनकी किसी ने प्राइवेट तस्वीरें लीक कर दी। अक्षरा ने मुंबई पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कर दी है। 

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि उनकी किसी ने प्राइवेट तस्वीरें लीक कर दी। अक्षरा ने मुंबई पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कर दी है। 

अक्षरा ने अपने साथ हुए इस घटना की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, "ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है"। अक्षरा ने ट्वीट किया कि वो बहुत ही ज्यादा परेशान हैं। ऐसे वक्त में जब देश में मीटू कैंपेन चल रहा है यहां अब कुछ ऐसे लोग हैं जो किसी लड़की की प्राइवेट फोटो को वायरल करके अपनी आंखों को सुकून देना चाहते हैं। किसी की निजी तस्वीरें लीक करके सिर्फ घटिया लोगों को ही सुकून मिल सकता है।

अक्षरा ने मुंबई के साइबर क्राइम में इस बात की शिकायत दर्ज करवा दी है। अक्षरा ने अपने एक ट्वीट में लिखा, “हाल ही में, मेरी कुछ प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। यह किसने किया मुझे नहीं पता है। लेकिन, मुझे पता है कि किसी जवान लड़की की इस तरह तस्वीरों को देखकर सिर्फ एक विकृत मन को ही आनंद प्राप्त हो सकता है। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। अपने एक और ट्वीट में अक्षरा ने कहा कोई जब इन तस्वीरों को अलग-अलग शीर्षकों के साथ वायरल करता है तब मुझे और डर लगता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@mumbaipolice @cybercrime_cell

A post shared by Akshara Haasan (@aksharaa.haasan) on

बता दें अक्षरा ने बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के साथ 'शमिताभ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। 
 

loader