अब अनिल कपूर ने की पीएम मोदी से मुलाकात, शेयर की तस्वीर

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 17, Jan 2019, 12:25 PM IST
actor anil kapoor meet PM Modi
Highlights

अभिनेता अनिल कपूर ने बीते बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग इन दिनों पीएम मोदी से आए दिन मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। पहले प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स और फिर इनके बाद बॉलीवुड के शाइनिंग एक्टर्स। तो अब अभिनेता अनिल कपूर ने बीते बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

प्रधानमंत्री से हुई बातचीत से अभिभूत अनिल कपूर ने ट्वीट के जरिए इस मुलाकात की जानकारी देते हुए फोटो शेयर की और लिखा-"मुझे आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदीजी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। मैं उनसे हुई बातचीत से प्रेरित हुआ। उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा त्वरित प्रभाव डालने वाला है। मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात का अवसर प्रदान करने के लिए उनका आभारी हूं।"

बता दें पिछले सप्ताह फिल्म इंडस्ट्री से करण जौहर, रणवीर सिंह, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे शख्सियतों ने भी नई दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की थी। 

पीएम मोदी से मुलाकात का एजेंडा सभी कलाकारों का फिल्म टिकट पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में कटौती के लिए उनको धन्यवाद देना था। इसके अलावा वे इस विषय पर बातचीत करना चाहते थे कि राष्ट्र निर्माण में फिल्म की कितनी भूमिका हो सकती है।

बता दें अनिल कपूर की जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म आने वाली है जिसमें वह अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ दिखाई देंगे। फिल्म का नाम ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' है, इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी। 

loader