क्या अब श्रीदेवी की भी बनेगी बायोपिक फिल्म?

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 8, Jan 2019, 9:53 AM IST
actress sridevi biopic
Highlights

श्रीदेवी की मृत्यु के बाद से ही डायरेक्टर्स के मन में उनके जीवन पर आधारित फिल्म बनाने के लिए उत्सुक होने लगे हैं। 

साल 2018 में सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक हुए निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया था। श्रीदेवी की मौत से आज भी उनके पति बोनी कपूर उबर नहीं पाए हैं।

श्रीदेवी की मृत्यु के बाद से ही डायरेक्टर्स के मन में उनके जीवन पर आधारित फिल्म बनाने के लिए उत्सुक होने लगे हैं। इन दिनों बॉलीवुड में वैसे ही बायोपिक का चलन चल रहा है। ऐसे में श्रीदेवी की कहानी पर्दे पर दिखाने के लिए डायरेक्टर को होड़ लगना शुरू हो गई है।

लेकिन इस बात से बोनी कपूर काफी चिंता में हैं क्योंकि वो नहीं चाहते की उनकी पत्नी की बायोपिक कोई और बनाए। क्योंकि बोनी कपूर भी अपनी प‍त्नी श्रीदेवी के उद्भुत जीवन और करियर पर एक फिल्म बनाने करने की योजना बना रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक बोनी नहीं चाहते कि उनके अलावा, श्रीदेवी पर कोई और फिल्म बनाए। इसलिए बोनी कपूर जल्द से जल्द श्रीदेवी की कहानी कॉपीराइट करवाना चाह रहे हैं ताकि वह अपनी पत्नी की बायोपिक को उसी तरह बना सकें, जिस तरह से वह चाहते हैं।

इतना ही नहीं, श्रीदेवी पर किताब लिखने वालों का भी हुजूम जमा हो गया है। कई सारे जर्नलिस्ट और लेखकों ने इस संबंध में बोनी से संपर्क किया है। बोनी कपूर जल्दी ही उनमें से किसी को श्रीदेवी पर किताब लिखने की मंजूरी दे सकते हैं।

loader