आमिर के बाद शाहरुख ने मना किया इस महान व्यक्ति की बायोपिक करने से

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 15, Jan 2019, 10:32 AM IST
after aamir khan shahrukh khan also reject biopic of astronaut rakesh sharma
Highlights

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में भारत का नाम अंतरिक्ष में रोशन करने वाले एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की कहानी भी चर्चा में बनी हुई है। 

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में भारत का नाम अंतरिक्ष में रोशन करने वाले एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की कहानी भी चर्चा में बनी हुई है। लेकिन इस बायोपिक की शूटिंग शुरू होने का नाम नहीं ले रही है और इसकी वजह है बार-बार कोई अड़चन आना। 

इस फिल्म में लीड रोल के लिए पहली पसंद आमिर खान थे लेकिन अपने कुछ प्रोजेक्ट्स के चलते आमिर ने फिल्म छोड़ दी। आमिर के बाद फिल्म के लिए किंग खान खाहरुख को चुना गया। लेकिन अब खबर आई है कि शाहरुख ने भी फिल्म करने से इंकार कर दिया है। शाहरुख का फिल्म छोड़ने के पीछे कारण उनकी फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग बताया जा रहा है। 

क्रिसमस पर रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख के आने वाले प्रोजेक्ट्स खबरों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले ही शाहरुख ने राकेश शर्मा की बायॉपिक 'सारे जहां से अच्छा' के बारे में कहा था कि वह इस फिल्म को इस तरह बनाएंगे, जिससे राकेश शर्मा की गरिमा बरकरार रहे। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के दबाव के कारण शाहरुख अब अपना खाता 'डॉन 3' से खोलने का प्लान बना रहे हैं। 

loader