Akash-Shloka Wedding: नताशा के साथ पार्टी में पहुंचे डेविड और लाली धवन, वरुण ने किया फनी कमेंट

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 11, Mar 2019, 12:25 PM IST
akash-shloka wedding reception: varun dhawan parents attend party with his girlfriend natasha
Highlights

वरुण धवन इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म ‘ABCD’ के दूसरे पार्ट की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। शूटिंग की वजह से वह आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी और रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए। लेकिन उनके पिता, निर्देशक डेविड धवन, मां लाली धवन और वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ नजर आए। 

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म ‘ABCD’ के दूसरे पार्ट की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। शूटिंग की वजह से वह आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी और रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए। लेकिन उनके पिता, निर्देशक डेविड धवन, मां लाली धवन और वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को पार्टी में एक साथ स्पॉट किए गए हैं।

इन तीनों को साथ देखकर अब कयास लगाए जा रहे हैं कि, वरुण के परिवार वालो ने नताशा को अपने परिवार का हिस्सा मान लिया है और जल्द ही वरुण-नताशा की शादी करवाने वाले हैं। तभी तो देखिए वह पार्टी में एक साथ नजर आए।  
वहीं वरुण धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तीनों की तस्वीर शेयर की और फनी अंदाज में लिखा- “मेरे माता-पिता मुझसे परेशान आ चुके हैं, इसलिए लगता है उन्होंने दूसरा बच्चा अडॉप्ट कर लिया है।“

नताशा ने आकाश-श्लोका की वेडिंग रिसेप्शन में ग्रे कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई थी। जैसे की बच्चन फैमिली, सोनाली बेंद्रे, करण जौहर, रेखा, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत सहित कई अन्य सेलेब्स।

देखिए तस्वीरें-आकाश-श्लोका की वेडिंग रिसेप्शन में सितारे पहुंचे ग्लैमरस लुक में

बात करें वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म की तो वह ‘कलंक’ है। जो कि इन दिनों चर्चा की विषय बनी हुई हैं। फिलहाल फिल्म के तमाम पोस्टर रिलीज किए गए हैं लेकिन टीजर और ट्रेलर अभी आना बाकी है। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

loader