अक्षय कुमार के घर में आधी रात को दीवार फांदकर कूदा शख्स

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 7, Feb 2019, 3:28 PM IST
akshay kumar fan try to come in his house without permission, police arrested him
Highlights

अभिनेता अक्षय कुमार के घर में एक शख्स ने आधी रात घुसने की कोशिश की, आखिर यह शख्स कौन था? आईए जानते हैं।

बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी भी कोई आसान नहीं हैं। आए दिन कलाकारों के जीवन में मुसीबत आती रहती हैं। खास तौर से बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की जिन्दगी में, ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जब अभिनेता अक्षय कुमार के घर में एक शख्स ने आधी रात घुसने की कोशिश की, आखिर यह शख्स कौन था? क्या यह एक चोर था? या यह किसी और इरादे से घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। आईए जानते हैं।

शख्स ने देर रात अक्षय के घर में बिना अनुमति लिए घुसने की कोशिश की। व्यक्ति की यह हरकत देख गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की और तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जब इस व्यक्ति की पहचान पता लगाई गई तो पता चला की वह हरियाणा का रहने वाला है और उसका अंकित गोस्वामी नाम है। 

अंकित ने अपने आप को अक्षय का बहुत बड़ा फैन बताया और यह भी बताया कि वह हरियाणा से मुंबई सिर्फ अक्षय से मिलने आया था। उसने बताया कि अक्षय के घर का पता उसने गूगल से पता लगाया है। अंकित की उम्र सिर्फ 20 साल है। 

गौरतलब है कि ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी बड़े कलाकार के घर पर किसी फैन या अनजान व्यक्ति ने घुसपैठ करने की कोशिश की हो। इसके पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे कलाकारों के घर पर इस तरह की घटना हो चुकी है। 
 

loader