‘Kesari’ making video: अक्षय कुमार की एक्टिंग देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपके

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 12, Mar 2019, 11:24 AM IST
akshay kumar 'kesari' movie first making video out
Highlights

बॉलीवुड जगत में इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अब इस फिल्म का एक जबरदस्त डायलॉग प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार हजारों अफगानी सैनिकों पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ फिल्म का एक मेकिंग वीडियो जारी किया गया है। 

बॉलीवुड जगत में इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ को लेकर काफी चर्चा हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है, जिसमें अक्षय कुमार का देशभक्त चेहरा केसरी रंग में रंगा नजर आ रहा है। अब इस फिल्म का एक जबरदस्त डायलॉग प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार हजारों अफगानी सैनिकों पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ फिल्म का एक मेकिंग वीडियो जारी किया गया है। जिसमें अक्षय की जानदार एक्टिंग दिखाई दे रही है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अक्षय ने अपनी पूरी जान लगा कर अपना किरदार बखूबी निभाया है। शूटिंग कहां हुई और किन हालातों में हुई, यह सब मेकिंग वीडियो में बताया गया है। देखिए वीडियो- 

इस विडियो में एक तरफ 21 सिखों की फौज दिख रही है तो दूसरी तरफ हजारों की संख्या में दुश्मनों की फौज। वीडियो में कहा जा रहा है, 'बहादुरी और पागलपन में बहुत कम फर्क होता है।'  जिसका जवाब देते हुए अक्षय कहते हैं, '21 से लड़ने के लिए 10 हजार लेकर आए हो और बहादुरी की बात करते हो?'

बता दें यह फिल्म 1897 ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी।

अक्षय कुमार की इस फिल्म का दर्शको को बेसब्री से इंतजार है। तो आपको बता दें यह फिल्म 21 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर मिलकर प्रड्यूस किया और डायरेक्ट अनुराग सिंह ने की है। 


 

loader