OMG! एक वेब सीरीज के 90 करोड़ रुपये ले रहे अक्षय कुमार

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 10, Mar 2019, 12:43 PM IST
Amazon prime: Akshay kumar charge 90 crore fee to do 'the end' web series
Highlights

बॉलीवुड के नामी सितारे भी अब वेब सीरीज की ओर आकर्षित हो रहे हैं। इसी के साथ अब अक्षय कुमार भी वेब सीरीज में दिखने वाले हैं, जिसके लिए उनको 90 करोड़ रुपये ऑफर किए जा रहे हैं।  

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार एक अकेले ऐसे अभिनेता है जिनकी साल में सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज होती है। लेकिन इन दिनों दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म देखने से ज्यादा ऑनलाइन नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम पर वेब सीरीज देखने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। 

बॉलीवुड के नामी सितारे भी अब वेब सीरीज की ओर आकर्षित हो रहे हैं। सैफ अली खान, रिचा चड्ढा, विवेक ओबेरॉय, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कई सितारे वेब सीरीज में काम कर रहे हैं। इसी के साथ अब अक्षय कुमार भी वेब सीरीज में दिखने वाले हैं। 

हाल ही में अक्षय कुमार को लेकर बनाए जाने वाली सीरीज 'द एंड' की लांचिंग हुई। अक्षय के साथ इस सीरीज में करीना कपूर भी दिखाई देंगी। अक्षय इस सीरीज में अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं और धमाकेदार स्टंट्स कर उन्होंने इस बात का ऐलान किया था। अक्षय की यह सीरीज अमेजॉन प्राइम के साथ होगी जो एक्शन से भरपूर होगी।  

अक्षय ने बताया कि उनके डिजीटल डेब्यू में बेटे आरव का हाथ है। आरव का कहना था कि अक्षय को वेबसीरीज में काम करना चाहिए क्योंकि आजकल का युवा वर्ग इसमें दिलचस्पी ले रहा है। इसी वजह से अक्षय ने यह काम करना मंजूर किया।

लेकिन हैरान कर देने बात तो यह है कि इस सीरीज को करने के लिए अक्षय कुमार को 90 करोड़ रुपये ऑफर हुए हैं। बता दें पहले अक्षय ने सीरीज को करने के लिए हामी नहीं भरी थी लेकिन जब उनके बेटे ने उनको यह करने को कहा तो वह मान गए। इसी के साथ इस सीरीज को करने के पीछे इतना बड़ा मिला हुआ ऑफर भी है। जिसकी वजह से अक्षय ने फौरन हां कर दी थी। 

देखा जाए जिस तरह से वेब सीरीज को करने के लिए बॉलीवुड सितारों को इतनी ज्यादा फिस ऑफर की जा रही है, तो वह दिन दूर नहीं जब सलमान, दीपिका जैसे बड़े सितारें भी वेब सीरीज में नजर आएंगे। 
 

loader