अनुपम खेर ने कंगना रनौत की तारीफ में बांधे पुल, कहा- 'वह रॉकस्टार है'

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 10, Feb 2019, 3:40 PM IST
anupam kher said kangana ranaut is a real rockstar
Highlights

जब एक यूजर मे अनुपम खेर से पुछा कि क्या वह कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' के समर्थन में ट्वीट कर सकते हैं? तो यह जवाब दिया अनुपम ने।

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर ने बीते शनीवार ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब दिए। इस दौरान जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या मशहूर हस्तियां लोगों के आदर्श होते हैं, क्या उन्हें हमेशा नैतिक व्यवहार और नैतिक मानकों के आधार पर आंका जाना चाहिए या उनके प्रति उदारता के साथ पेश आना चाहिए क्योंकि उनमें भी और लोगों की तरह कमियां हो सकती हैं?

इस सवाल का जवाब देते हुए अनुपम ने कहा, "मशहूर हस्तियों में जिम्मेदारी की भावना होनी बेहद जरूरी है।" दूसरे यूजर ने उनसे पुछा कि क्या वह अभिनेत्री कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के समर्थन में ट्वीट कर सकते हैं?  तो अनुपम ने अभिनेत्री कंगना रनौत की तारीफ में कहा कि, ‘’वह रॉकस्टार है।’’ अनुपन ने और लिखा, "वह शानदार हैं। मैं उनके साहस और प्रदर्शन की सराहना करता हूं। वह महिला सशक्तिकरण का वास्तविक उदाहरण भी हैं।"

बता दें हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन फिल्म में अनुपम का किरदार लोगों को बेहद पसंद आया। अनुपम को अपने किरदार के लिए काफी तारीफ मीली हैं।

अब इन दिनों अनुपम खेर हॉलीवुड वेबसीरिज की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसके चलते वह ज्यादा समय अमेरिका में ही बिताते हैं। 
 

loader