बॉलीवुड के फेमस अभिनेता की रहस्यमय मौत, दो दिन बाद फ्लैट में मिली लाश

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 10, Feb 2019, 12:54 PM IST
bollywood actor mahesh anand found dead at his mumbai flat
Highlights

बॉलीवुड की फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाला मशहूर कलाकार महेश आनंद की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई है। 

बॉलीवुड की फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाला मशहूर कलाकार महेश आनंद की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई है। महेद आनंद का घर मुंबई के वर्सोवा इलाके में था और वह 57 साल के थे। अपने घर में वह अकेले रहते थे, उनकी पत्नी करीब 15 साल से उनसे अलग रहती हैं। 

महेश अपने घर में मृत पाए गए है। रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि उनकी मौत दो दिन पहले ही हो गई थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को कूपर हॉस्पिटल लेकर गई।

हालांकि अभी तक उनके मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है। लेकिन वह पिछले काफी समय से फाइनेंशियल क्राइसिस से जूझ रहे थे। महेश पिछले 18 साल से फिल्मों से दूर थे। इसलिए वह आर्थिक समस्या से भी जूझ रहे थे। वह अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्मों में भी विलेन का रोल निभा चुके हैं।

महेश ने 'मजबूर', शहंशाह' और 'विश्वात्मा' जैसी मशहूर फिल्मों में विलेन के रूप में काम कर चुके हैं। 

महेश आनंद ने हाल ही में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा' में काम किया था। इस दौरान एक इंटरव्यू में महेश आनंद ने कहा था, '18 साल तक मुझे किसी फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया। इस दौरान मेरे पास न काम था और न ही पैसा, मैं अकेला था।'
 

loader