अखिलेश और मायावती से KRK की अपील, बंद करें मुसलमानों को डराना

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 8, Apr 2019, 2:26 PM IST
Bollywood krk cautions akhilesh Yadav and mayawati from scaring muslims ahead of elections
Highlights

लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है। सभी नेता ज्यादा से ज्यादा वोट बटोरने के लिए जनता से अपील कर रहे हैं। वहीं वोट में कोई कमी न रह जाए इसके लिए राजनीतिक दल बॉलीवुड समेत क्षेत्रीय भाषाओं के छोटे-बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों को भी मैदान में उतार रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी चुनाव को लेकर जमकर बात हो रही है। वहीं ट्विटर पर भी लोग लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे में एक बॉलीवुड अभिनेता ने BSP प्रमुख मायावती और SP नेता अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

एक्टर और प्रोड्यूसर KRK यानी कमाल राशिद खान अपने ट्विटर पर लोकसभा चुनाव को लेकर जमकर अपनी राय दे रहे हैं। KRK ने ट्वीट के जरिए नेताओं पर निशाना साधते हुए पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपना अजीब ट्वीट किया था। अब नए ट्वीट में KRK ने BSP प्रमुख मायावती और SP के नेता अखिलेश यादव को लेकर टिप्पणी की है।

KRK ने मायावती और अखिलेश यादव को नसीहत दी है कि वह मुसलमानों को डराना बंद करें। कमाल खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। KRK ने रालोद के प्रमुख अजीत सिंह को भी अपने निशाने पर लिया है।

KRK ने ट्वीट कर लिखा है- 'मायावती, अखिलेश यादव और अजित सिंह प्लीज मुसलमानों को डराना बंद करें। क्या यह वोट मांगने का सही तरीका है? खबरदार हो जाओ और गठबंधन को वोट दो! राजनैतिक रूप से भ्रष्ट आप सभी पार्टियां मुसलमानों के लिए एक जैसी ही हैं।' इस तरह KRK ने मायावती और अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। वैसे भी केआरके अकसर अपनी बेबाकी की वजह से ट्विटर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।
    

loader