बॉलीवुड के शहंशाह को दलेर मेहंदी के साथ काम करने के लिए करना पड़ा था इतना इंतजार

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 5, Feb 2019, 12:10 PM IST
BOLLYWOOD SUPERSTAR AMITABH BACHCHAN WAITED FOR DALER MEHNDI TO DO SHOOT TOGETHER
Highlights

अमिताभ को पंजाबी सुपरस्टार दलेर मेहंदी के साथ काम करने के लिए 3 महिने का इंतजार करना पड़ा था।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ कौन काम नहीं करना चाहता? लेकिन जब यह सुनने को मिले कि अमिताभ किसी के साथ काम करना चाहते हैं और उन्हें उसके साथ काम करने के लिए महीनों इंतजार करना पड़ा हो, तो यह बात थोड़ी अजीब और आश्चर्यजनक है।

तो आपको बता दें यह हकीकत में हुआ है। अमिताभ को पंजाबी सुपरस्टार दलेर मेहंदी के साथ काम करने के लिए 3 महिने का इंतजार करना पड़ा था। यह बात खुद दलेर मेहंदी ने एक कार्यक्रम के दौरान बताई।

दलेर मेहंदी से जब पूछा गया कि, उन्हें पहला फिल्मी ब्रेक कब मिला? तो इसके जवाब में दलेर मेहंदी ने कहा कि, जब मेरा गाना 'बोलो तारारारा' हिट हो गया और इसके बाद 'मैं कर दी रब रब' भी हिट हो गया तो मुझे अमिताभ बच्चन का फोन आया। उन्होंने कहा, मैं अमिताभ बच्चन बोल रहा हूं। मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं, क्या आप करेंगे?

दलेर ने कहा कि, ‘’जब मैंने यह आवाज सुनी तो चक्कर आ गए। मुझे लगा कि जमीन जैसे हिल रही हो। मैं उनका फैन था, हूं और रहूंगा। हम उनका एक्शन करते हुए बड़े हुए हैं। मैंने अमिताभ बच्चन से कहा कि कभी किसी को इस तरह फोन मत करिए। मुझे चक्कर आए हैं, कोई और होता तो हार्ट अटैक आ जाता।‘’

दलेर मेहंदी ने आगे कहा, अमिताभ बच्चन जी ने फोन पर कहा कि आप मेरे साथ काम करने कल मुंबई आ जाइए। मैं उस समय काफी बिजी था। मैंने एक साल में 370 शो किए थे। मैंने अमिताभ बच्चन जी से कहा कि मैं आ तो जाऊंगा लेकिन तीन महीने बाद। मेरी तीन महीने की डेट बुक हैं। 

अमिताभ बच्चन ने कहा कि आप हमें अपनी कॉपी भिजवा दीजिए हम उसमें से डेट निकाल लेंगे। जब बात नहीं बनी तो अमिताभ बच्चन ने तीन महीने इंतजार किया, उसके बाद वह दलेर मेहंदी संग काम कर पाए।
 

loader