रणवीर ने ऐसा क्या कहा जिससे दीपिका हो गई इमोशनल?

https://static.asianetnews.com/images/authors/5a9a02b3-8087-58b2-a7c6-6e2c8363c5da.jpg
First Published 14, Nov 2018, 1:58 PM IST
Deepika padukone getting emotional in her sangeet ceremony
Highlights

लेक कोमो में 13 नबंवर को हुई दीपिका-रणवीर की संगीत सेरेमनी में रणवीर ने किया दीपिका को इमोशनल

जिस दिन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था वो दिन आ गया है, रणवीर-दीपिका की शादी का दिन। हालांकि कड़ी सिक्योरिटी के कारण ज्यादा जानकारी नहीं मिल पा रही है लेकिन रिपोर्टर्स के जरिए शादी की रस्मों की कुछ जानकारी प्राप्त हुई हैं।

13 नवंबर को दीपिका-रणवीर की संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें सिंगर हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक, संजोय दास ने परफॉर्म किया। हर्षदीप ने वेडिंग वेन्यू से मेहंदी की रस्म के बाद एक तस्वीर शेयर की थी, लेकिन बाद में उन्होंने वह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी। जानकारी के मुताबिक रणवीर-दीपिका ने इसके लिए हर्षदीप से रिक्वेस्ट की थी।

बात करें संगीत सेरेमनी की तो रणवीर अपने मस्त स्टाइल में छाए हुए थे। रणवीर ने सेरेमनी में घुटनों पर बैठकर दीपिका को प्रपोज किया। रणवीर ने तूने मारी एंट्रियां गाना गाया और एक स्पीच भी दी। रणवीर की स्पीच सुनकर दीपिका इमोशनल हो गईं। अपनी होने वाली दुल्हन को इमोशनल देख रणवीर ने उन्हें गले लगा लिया।

आज यानी 14 नबंवर को शादी है और कल 15 नबंवर को भी। दीपिका और रणवीर दो बार शादी की रस्मों को पूरा करेंगे। ताकि दोनों परिवारों के रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की रस्मों को पूरा किया जा सके। जानकारी के मुताबिक आज दक्षिण भारतीय कोंकणी तरीके से शादी होगी, जबकि कल सिंधी तरीके से शादी होगी।

loader