दीपवीर के रिसेप्शन में आए बॉलीवुड के कई सितारे, पर इन सितारों को न्योता तक नहीं मिला

First Published 3, Dec 2018, 11:41 AM IST
deepika-ranveer has not invited these bollywood celebs
Highlights

बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पार्टी में शामिल हुए लेकिन बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनको पार्टी में बुलाया तक नहीं गया था। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बॉलीवुड के सितारों को शादी की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में दे दी है। ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पार्टी में शामिल हुए लेकिन बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनको पार्टी में बुलाया तक नहीं गया था। 

एक ओर जहां शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और रेखा जैसे सितारे रिसेप्शन में शामिल हुए वहीं सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत को पार्टी में बुलाया तक नहीं किया गया था। इसके पीछे दीपवीर के साथ सितारों की निजी संबंध ठीक न होना बताया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक साल 2017 में पहले सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म "बेफिक्रे" ऑफर हुई थी, लेकिन फिर इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को चुना लिया गया था। हालांकि एक बयान में सुशांत ने बताया था कि उन्हें यह फिल्म कभी ऑफर ही नहीं हुई थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें यह फिल्म ऑफर भी हुई होती तो वो इस फिल्म में काम करना नहीं चाहते। 

तो वहीं बॉलीवुड की क्वीन  कंगना रनौत को भी रिसेप्शन में नहीं बुलाया गया था। क्योंकि दीपिका-कंगना कभी भी एक दूसरे की दोस्त रहीं और न ही उनकी कभी बातचीत हुई। दोनों में अदावत तब शुरू हुई थी जब दीपिका को "हैप्पी न्यू ईयर" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला और उन्होंने यह अवॉर्ड कंगना को डेडिकेट कर दिया। क्योंकि उसी केटेगरी में कंगना रनौत को भी फिल्म "क्वीन" के लिए नॉमिनेट किया गया था। कंगना को दीपिका का यह बर्ताव दिखावा लगा। क्योंकि उन्होंने कभी भी निजी तौर पर कंगना के काम की तारीफ नहीं की थी।

दीपिका-रणवीर मुंबई रिसेप्शन फोटो- करीना कपूर पर से नजर हटाना मुश्किल

बता दें दीपिका-रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी और फिर इंडिया लौट कर तीन रिसेप्शन दी। जिनमें से एक दीपिका के होम्टाउन बैंगलोर में और बाकी की दो मुंबई में दी थी। तीसरी रिसेप्शन में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारें उपस्थित थे।

loader