'PM नरेंद्र मोदी' बायोपिक की शूटिंग में विवेक ओबेरॉय हुए घायल

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 12, Mar 2019, 10:24 AM IST
DURING PM MODI BIOPIC SHOOTING ACTOR VIVEK OBEROI INJURED
Highlights

'PM नरेंद्र मोदी' की बायोपिक के लिए विवेक ओबेरॉय को चुना गया है लेकिन शूटिंग के दौरान अभिनेता के साथ हुआ कुछ ऐसा हो गया है जिसके वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी।  

जब से दर्शकों को पता चला है की प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की बायोपिक फिल्म बनने जा रही है। तब से ही वह फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग भी जोर-शोर से चल रही है। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाने के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय को चुना गया है। 

अब फिल्म से जुड़ी ताजा खबर यह आई है कि जिस दौरान फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के उत्तरकाशी की हर्शिल घाटी में हो रही थी तो विवेक ओबेरॉय घायल हो गए। जिसके कारण उनको पैर में चोट लग गई है। चोट इतनी गंभीर लगी है कि डॉक्टर को तुरंत उनके पैर में टांके लगाने पड़े। 

दरअसल यह चोट उस दौरान लगी जिस सीन में पीएम मोदी के प्रारंभिक जीवन और राजनीतिक यात्रा से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण दृश्य गंगाघाट, कल्पा केदार मंदिर, धराली बाजार तथा मुखबा गांव को जोड़ने वाले पुल पर शूट किए जा रहे थे।

इस दृश्य में मोदी को धाराली गांव के नजदीक गंगाघाट पर नंगे पैर बर्फ पर चलते दिखाया जाना है। इसी दौरान पेड़ से टूटी नुकीली टहनी चुभने से विवेक के पैर में घाव आ गया। हालांकि फिल्म यूनिट के सदस्यों ने कहा कि विवेक ठीक हैं और उन्होंने शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है।

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक पहले ही रिलीज कर दिया गया था। एक पोस्टर के दौरान विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी के लुक में दिखाया गया था। इस बायोपिक को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले ओमंग ‘सरबजीत’ और 'मैरी कौम' जैसी बायोपिक बना चुके है।

loader