आमिर की कार्बन कॉपी है उनके भाई फैजल

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 16, Jan 2019, 2:15 PM IST
Faissal Khan looks like a carbon copy of Aamir Khan
Highlights

आमिर खान के भाई फैजल खान अपने लुक को लेकर इन दिनों चर्चा में आ गए हैं। फैजल लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर थे लेकिन अब वो कम बैक कर रहे हैं और उन्होंने अपने लुक से सभी को चौंका दिया है। 

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के भाई फैजल खान अपने लुक को लेकर इन दिनों चर्चा में आ गए हैं। फैजल लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर थे लेकिन अब वो कम बैक कर रहे हैं और उन्होंने अपने लुक से सभी को चौंका दिया है। 

फैसल ‘फैक्ट्री’ नाम की फिल्म से वापसी कर रहे हैं और इस फिल्म में वह अपनी आवाज़ दे रहे हैं। यानी उन्होंने इस फिल्म के लिए एक गाना गाया है। 

फैसल ने पहले भी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन आज हम उनकी एक ऐसी तस्वीर दिखाएंगे जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। फैजल का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हूबहू अपने भाई आमिर खान की कार्बन कॉपी नजर आ रहे हैं। एक झटके में देखकर आप यही कहेंगे कि यह आमिर खान की तस्वीर है।

इस फोटो को देखकर फैन्स भी काफी कन्फ्यूज़ हैं। किसी को लग रहा है कि यह आमिर की ही तस्वीर है तो किसी को लग रहा कि यह आमिर का ट्विन्स हैं।

अब जब फैजल की फिल्म आ रही है तो उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी कुछ बाते कि और कहा- ‘’उन्हें हैरानी तब हुई जब डायरेक्टर शरीक मिनहाज ने उन्हें इस फिल्म में गाने का ऑफर दिया।'‘

आगे उन्होंने कहा कि, फिल्म और सिनेमा से जुड़े होने के कारण उनके लिए गाना आसान था। फैजल ने बताया इस फिल्म का गाना 'इश्क तेरा' एक सॉफ्ट और रोमांटिक सॉन्ग है, इसलिए इसे गाना भी आसान था। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने गाना तैयार होने के बाद फाइनली सुना तो उन्हें खुद पर काफी गर्व महसूस हो रहा था। 
 
 

loader