कभी साध्वी तो कभी न्यूड फोटो, ये है सोफिया का ट्रोल होने का नया अंदाज

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 9, Apr 2019, 7:05 PM IST
Former nun Sofia Hayat trolled for her nudes, here's what she has to say
Highlights

 सोफिया हयात सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटो शेयर करने के बाद एक बार फिर ट्रोल्स की नजरों में आ गई हैं। अब सोफिया ने ट्रोल करने वालों को क्या जवाब है देखिए-

एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात सोशल मीडिया पर अटेंशन के लिए कभी साध्वी बन जाती हैं तो कभी खुद को गॉडेस घोषित कर देती हैं। ऐसे पोस्ट से जहां उन्हें चीप पब्लिसिटी मिलती है वहीं इंटरनेट पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं। अब सोफिया ने अपनी एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोफिया ने ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए क्या कहा जानिए।

एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। सोफिया खुद को एक साध्वी बताती हैं, फिर खुद को देवी घोषित कर देती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। 

साफिया ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -'God is beyond shame.' यानी ‘ईश्वर शर्म से परे है’।  

सोफिया के न्यूड तस्वीरें शेयर करने के बाद लोगों ने उन्हें कहा की वह देश में न्यूडिटी को प्रमोट कर रही हैं और रेप को बढ़ावा दे रही हैं। इन सभी कमेंट्स को देखने के बाद सोफिया ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की हैं जिसमें एक यूजर के कमैंट को हाईलाइट कर के दिखाया गया है। तस्वीर शेयर करते हुए सोफिया ने लिखा कि, मैने सभी के कमेंट नहीं पढ़े हैं लेकिन यह पढ़ कर में shock में हूं।  
 

loader