पीएम मोदी की बायोपिक में जसोदाबेन का किरदार निभाएगी ये अभिनेत्री

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 11, Feb 2019, 2:57 PM IST
in pm modi biopic  actress barkha bisht play role of his wife
Highlights

बॉलीवुड में राजनीतिक व्यक्तियों की बायोपिक बनाना नया ट्रेंड बन गया है।

बॉलीवुड में राजनीतिक व्यक्तियों की बायोपिक बनाना नया ट्रेंड बन गया है। जैसे की सभी जानते है कि अब प्रदानमंत्री नरेद्र मोदी की भी बायोपिक बन रही है। फिल्म में नरेद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभाने जा रहे हैं। 

अब लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म में बाकी के किरदार कौन-कौन से कलाकार निभाएंगे? खासतौर से पीएम मोदी की पत्नी का रोल कौन निभाएंगी? तो आपको बता दें इस बात का खुलासा हो गया है। पीएम की पत्नी जसोदाबेन का किरदार ऐक्ट्रेस बरखा बिष्ट निभाने जा रही हैं।

इस बारे में बात करते हुए बरखा ने कहा, 'इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे और मैंने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल काफी चैलेंजिंग है क्योंकि जसोदाबेन के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं।' बता दें कि अहमदाबाद बरखा के लिए कोई नया शहर नहीं है। उनके पति इंद्रनील सेनगुप्ता अहमदाबाद के ही रहने वाले हैं।

शहर के बारे में बरखा ने कहा, 'अहमदाबाद मेरे लिए नया नहीं है। मैं पहले भी कई बार यहां आ चुकी हूं। मुझे इस रोल के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। इस कैरक्टर में आपको कई शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं अभी केवल इतना ही कह सकती हूं कि इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व है।'
 

loader