US के होटल में काजोल की बहन तनीषा के साथ हुई बदतमीजी, शेयर की वीडियो

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 12, Mar 2019, 3:04 PM IST
in us kajol sister tanisha mukherjee became the victim of racism
Highlights

अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा दत्ता यूएस में अपने दोस्तों के साथ 'क्राई अमेरिकन चैरिटी गाला फंक्शन' में हिस्सा लेने गई थी। तभी इस दौरान उनके साथ एक रेस्टॉरेंट में दुर्व्यवहार किया गया।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा दत्ता यूएस में अपने दोस्तों के साथ 'क्राई अमेरिकन चैरिटी गाला फंक्शन' में हिस्सा लेने गई थी। तभी इस दौरान उनके साथ एक रेस्टॉरेंट में दुर्व्यवहार किया गया। तनीषा ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। 

अपने साथ हुई इस घटना पर बात करते हुए एक अखबार से तनीषा ने बताया कि, सब कुछ अचानक हुआ और मुझे कुछ समझ नहीं आया। एक शख्स आकर मुझसे बदतमीजी करने लगा। मैं एकदम शांत थी, लेकिन वह बेहद रूड था। यह काफी अपमानजनक और नस्ल भेदभाव से भरा था।

यह सब होने के बाद जब तनीषा ने होटल वालों से बात की तो उन्होंने कहा कि, हम अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं। तनीषा और उनके दोस्त इस घटना से हैरान थे। तनीषा का कहना है कि यूएस में उन्होंने इस तरह का नस्ल भेदभाव का सामना पहले कभी नहीं किया।

तनीषा ने जब इस मामले में होटल अथॉरिटी से बात की और पुलिस बुलाने के लिए कहा तो उन्होंने कोई भी मदद करने से इंकार कर दिया। 
 

loader