Kalank Teaser Review: क्या करण जौहर चले संजय लीला भंसाली की राह पर?

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 12, Mar 2019, 3:53 PM IST
KALANK TEASER REVIEW: Kalank Teaser review will give you major Sanjay Leela Bhansali vibes
Highlights

Kalank Teaser Review: टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म अधूरी मोहब्बत की दास्तां पर आधारित है और इस कहानी का असली राज कहीं न कहीं इसके टाइटल "कलंक" में छ‍िपा है।

जिस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है वह अब जल्द ही खत्म होने वाला है। हम बात कर रहे हैं ‘कलंक’ की, फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है और दो मिनट पांच सेकेंड के टीजर में फिल्म की कहानी का खास पता नहीं लग पाया है। लेकिन एक बात तो कहनी पड़ेगी की टीजर बहुत ही शानदार है। साथ ही फिल्म के ग्राफिक्स पर भी खास ध्यान दिया गया है। 

टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म अधूरी मोहब्बत की दास्तां पर आधारित है और इस कहानी का असली राज कहीं न कहीं इसके टाइटल "कलंक" में छ‍िपा है।

टीजर की शुरुआत वरुण धवन की आवाज में एक डायलॉग से होती है। वरुण यानी ‘जफ़र’ कहते  हैं, "कुछ र‍िश्ते कर्जों की तरह होते हैं। ज‍िन्हें न‍िभाना नहीं, चुकाना पड़ता है।" वरुण के बाद माधुरी दीक्ष‍ित को टीजर में दिखाया जाता है। उनके हाव-भाव और किरदार देखकर ये कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर देवदास के बाद माधुरी तवायफ के रोल में नजर आने वाली हैं।

इसके बाद एक स्ट्रांग बैकग्राउंड के साथ फिल्म के कई शानदार सीन नजर आते हैं। इसके बाद फिल्म में दूसरा डायलॉग बोलते नजर आती हैं ‘रूप’ यानी आल‍िया भट्ट। वो कहती हैं, ‘’जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसे लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई और नहीं है दुन‍िया में।'' 

इस फिल्म की कहानी सन् 1945 के समय की है। फिल्म में बॉलीवुड के तमाम सितारें मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिंहा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित जैसे बड़े कलाकार फिल्म में एक साथ नजर आएंगे, जिसे देखना दर्शकों के लिए बेहद शानदार साबित हो सकता है। 

यह फिल्म करण जौहर ने प्रोड्यूस की है, फिल्म का टीजर काफी आकर्षक है, लेकिन टीजर को देखकर सबसे पहले दर्शक के मन में एक बात आ सकती है कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म देख रहे हैं। क्योंकि जिस तरीके से ‘कलंक’ को दिखाया गया है वह बिल्कुल संजय लीला भंसाली की फिल्मों से मेल खाती है। 


 

loader