आलिया-आमिर पर भड़की कंगना, कहा- सब मतलबी हैं

https://static.asianetnews.com/images/authors/bff11d14-81b3-52a9-a94b-86431321f9f4.jpg
First Published 5, Feb 2019, 10:38 AM IST
Kangana Ranaut slams Aamir Khan, twinkle khanna and Alia Bhatt
Highlights

कंगना रनौत ने आमिर खान, ट्विंकल खन्ना और आलिया भट्ट पर जताई नाराजगी। कंगना का कहना है कि पूरी इंडस्ट्री उनके खिलाफ गैंग अप हो गई है।

कंगना रनौत की फिल्म ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'' को रिलीज हुए 20 दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म ने अभी तक अपनी लागत की राशि नहीं निकाली है। यह फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी थी और अब तक इसने 76.65 करोड़ की कमाई की है। 

रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभा रही कंगना को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से तारीफें मिल रही हैं। लेकिन यह फिल्म उतनी ही विवादों में भी रही है। फिल्म के को-डायरेक्टर क्रिश और कंगना के खिलाफ जंग अभी तक जारी है।

लेकिन इन सभी विवादों की परवाह नहीं करते हुए कंगना ने एक और हमला बोल दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यूं में कंगना ने बॉलीवुड के नामी सेलेब्स आमिर खान, ट्विंकल खन्ना और आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना का मानना है कि पूरी इंडस्ट्री उनके खिलाफ गैंग अप हो गई है। जो कि उनका विरोध कर रही है।

मणिकर्णिका में कंगना के निर्देशन और काम की हर जगह तारीफ हो रही है। लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी ने बड़ा सवाल खड़ा किया है। किसी ने भी कंगना के सपोर्ट में कुछ नहीं कहा है। इसी पर बोलते हुए कंगना ने कहा- ''मुझे हमेशा से इग्नोर किया जाता रहा है। मेरी फिल्म के ट्रायल में कोई नहीं आता। लेकिन जब उनकी बारी आती है तो वे बेशर्म होकर मुझे फोन करते हैं और बुलाते हैं। मैं अपना प्लान कैंसल कर उनके इवेंट में जाती थी। लेकिन मेरे में कोई नहीं आता था। यह सब ज्यादा हो रहा था इसलिए अब मैं भी कही नहीं जाती।''

कंगना ने कहा- ''आलिया ने मुझे राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज जरूर देखना। राजी का ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था। लेकिन मेरी फिल्म के लिए कोई रिस्पॉन्स नहीं। आमिर ने मुझे दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था। आमिर खान और ट्विंकल खन्ना महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं, लेकिन मणिकर्णिका जो कि इतिहास पर बेस्ड सबसे बड़ी फिल्म है, महिला सशक्तिकरण को दिखाती है, किसी का कोई रिएक्शन, सपोर्ट नहीं आया. लेकिन उनके पास मेरी फिल्मों के ट्रायल के लिए समय नहीं होता। ऐसे लोग अपना उल्लू सीधा करके चलते बनते हैं। यह मेरे खिलाफ बड़ा रैकेट चल रहा है।'

बता दें कंगना ने बॉलीवुड सेलेब्स पर पहली दफा यह आरोप नहीं लगाया है कि वह उनका सपोर्ट नहीं करते। इससे पहले भी उन्होंने इस बारे में जिक्र किया है और अपनी नाराजगी जताई है। 
 

loader