रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद ऐसा महसूस करती है कैटरीना कैफ

First Published 5, Dec 2018, 12:41 PM IST
KATRINA KAIF SPOKE ABOUT THE BREAKUP BETWEEN RANBIR KAPOOR AND HER
Highlights

VOUGE मैगजीन द्वारा लिए गए इंटरव्यू में कैटरीना ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ खुलासे किए हैं।

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी एक्टिंग और डांस को फैंस बहुत पसंद करते हैं तभी तो आज वह पूरी दुनिया में हैं। ऐसे में उनके फैंस उनकी जिन्दगी से जुड़ी हर खबर जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। तो बता दें कैटरीना ने हाल ही में ‘वोग’ मैगजीन के लिए फोटोशूट किया था। इस मौके पर मैगजीन द्वारा लिए गए इंटरव्यू में कैटरीना ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ खुलासे किए हैं।

कैटरीना ने रणबीर कपूर के साथ हुए ब्रेकअप के बाद उनकी जिन्दगी में क्या बदलाव आया है। इस बात का उन्होंने खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, ऐसा पहली बार हुआ है कि मैं खुद पर फोकस कर पा रही हूं और जब आप खुद पर फोकस करते हो, तो आपको समझ आता है कि आप खुद को ही नहीं समझ पा रहे थे।

कैट ने कहा कि मैं अपने ब्रेकअप को एक ब्लेसिंग की तरह लेती हूं, क्योंकि इसके बाद मैंने अपने आप को पहचानना शुरू किया और मेरा अब जो सोचने का तरीका है, वह पूरी लाइफ रहनेवाला है। मैं अपनी लाइफ को अब अलग तरह से देख पाती हूं।

बता दें इन दिनों कैटरीना शाहरुख के साथ आ रही फिल्म 'जीरो' के प्रोमोशन में बिजी हैं और उनके साथ मिल कर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। 

यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही। फिल्म में कैटरीना और शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा भी नजर आयेंगी। इसके साथ ही इस फिल्म में सलमान खान का भी एक झलक है। फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है। 

loader